रोहित शर्मा की बढ़ी मुश्किलें, इस खिलाड़ी ने टेस्ट टीम के प्लेइंग इलेवन में पेश की

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रोहित शर्मा को बैठना पड़ सकता है टेस्ट टीम से बाहर, शानदार पारी खेल इस खिलाड़ी ने काटा हिटमैन का पत्ता 

रोहित शर्मा को बैठना पड़ सकता है टेस्ट टीम से बाहर, शानदार पारी खेल इस खिलाड़ी ने काटा हिटमैन का पत्ता

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है. इससे पहले इंडिया ए की टीम न्यूजीलैंड ए के खिलाफ सीरीज खेल रही थी. और पहला टेस्ट ड्रा रहा. इस मैच में दो बल्लेबाजों ने सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र रहे वो पृथ्वी शॉ और हनुमा विहारी हैं. इन दोनों बल्लेबाजों ने बेहतरीन बल्लेबाजी कर प्लेइंग इलेवन के लिए अपना दावा मजबूत किया है.

हनुमा विहारी ने दोनों पारियों में जमाए अर्धशतक 

इस मैच की पहली पारी में हनुमा विहारी ने शानदार 86 रन बनाएं. जबकि दूसरी पारी में भी इस खिलाड़ी ने शानदार अर्धशतक लगाया. दूसरी पारी में तो विहारी आउट भी नहीं हुए.

रोहित शर्मा को बैठना पड़ सकता है टेस्ट टीम से बाहर, शानदार पारी खेल इस खिलाड़ी ने काटा हिटमैन का पत्ता 1

रोहित और विहारी में कौन होगा टीम का हिस्सा!

हनुमा लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं. अब ये देखना दिलचस्प होगा उनके और रोहित शर्मा के बीच पहले टेस्ट में किस खिलाड़ी को मौका मिलता है. हनुमा के इंग्लैंड में बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद उनको वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में मौका नहीं मिला था. जिससे टीम की काफी आलोचना हुई थी.अगर रोहित शर्मा की बात करें तो उन्होंने वनडे और टी-20 में एक महान खिलाड़ी के रूप में अपनी जगह स्थापित की है. लेकिन इस खिलाड़ी को टेस्ट मैचों में अभी अपनी जगह बनानी होगी.

रोहित शर्मा को बैठना पड़ सकता है टेस्ट टीम से बाहर, शानदार पारी खेल इस खिलाड़ी ने काटा हिटमैन का पत्ता 2

अजिंक्य रहाणे 41 और हनुमा विहारी 51 रन बनाकर नाबाद लौटे.चौथे दिन बल्लेबाजी करते हुए भारत के लिए पृथ्वी शॉ ने शानदार खेल दिखाते हुए 62 रनों की पारी खेली. उनके साथ खेल रहे मुरली विजय एक बार फिर फ्लॉप हो गये तथा 28 रन के निजी स्कोर पर पवेलियन चलते बने. मयंक अग्रवाल ने पहली पारी की तरह दूसरी पारी में भी बढ़िया शुरुआत करते हुए 42 रन की पारी खेली.

रोहित शर्मा को बैठना पड़ सकता है टेस्ट टीम से बाहर, शानदार पारी खेल इस खिलाड़ी ने काटा हिटमैन का पत्ता 3

अजिंक्य रहाणे ने भी खेली अच्छी पारी 

उनके बाद अजिंक्य रहाणे और हनुमा विहारी ने बल्लेबाजी अभ्यास करते हुए कोई विकेट नहीं गिरने दिया और अंत तक खेलते रहे. रहाणे ने नाबाद 41 और हनुमा विहारी ने नाबाद 51 रन बनाए.विहारी ने दोनों पारियों में अर्धशतक जमाया.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts

Leave a Reply