रोहित शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के हिटमैन रोहित शर्मा आज एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। भारतीय टीम के सीमित ओवर के उपकप्तान रोहित शर्मा का एक बड़ा ही खुशहाल परिवार है जिसमें रितिका सजदेह नाम की खूबसूरत पत्नी है तो एक प्यारी सी छोटी बच्ची समाइरा भी है। ये तीन का परिवार फिलहाल काफी सुकून और उत्साह के साथ रह रहा है।

रोहित शर्मा रितिका के साथ शादी से जी रहे हैं खुशहाल जीवन

रोहित शर्मा ने साल 2015 में अपने बचपन की दोस्त रितिका सजदेह के साथ शादी की। रोहित ने 13 दिसंबर 2015 को रितिका को अपना बनाया। जिसके बाद उनके घर में 3 साल बाद एक नन्ही परी ने जन्म लिया। साल 2018 के अंत में रोहित के घर बेटी का जन्म हुआ और वो 2 से तीन हो गए।

'लेडी लक'

फिलहाल रोहित शर्मा का छोटा परिवार पूरी तरह से खुशियों के साथ जी रहा है, जिसे किसी की नजर ना लगें, लेकिन रोहित शर्मा का रितिका से शादी से पहले 3 लड़कियों के साथ नाम जुड़ा। उनका तीन लड़कियों के साथ नाम काफी सुर्खियों में भी रहा, लेकिन उन्होंने अंततः रितिका को अपना जीवनसाथी बनाया।

रितिका से पहले 3 लड़कियों से जुड़ चुका है रोहित का नाम

रितिका सजदेह के रोहित शर्मा की जिंदगी में आने से पहले उनका एक ब्रिटिश एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ा था, ये बात आज-कल की नहीं बल्कि 9 साल पहले की है। उस दौरान रोहित शर्मा को अक्सर ही एक ब्रिटिश एक्ट्रेस के साथ देखा जाता था। ब्रिटिश टीवी में काम करने वाली ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि सोफिया हयात थी। सोफिया ने खुद साल 2012 में रोहित के साथ अफेयर की खबर को स्वीकार किया था। लेकिन बाद में ये रिश्ता टूट गया।

रितिका सजदेह से शादी से पहले रोहित शर्मा का इन 3 लड़कियों के साथ जुड़ चुका है नाम 1

रोहित शर्मा सबसे पहले अपने स्कूल के दिनों में ही प्यार में पड़ गए थे। जब रोहित 11वीं कक्षा में पढ़ाई कर रहे थे तब उनका अपनी स्कूल की एक लड़की के साथ नाम जुड़ा। दोनों काफी साथ रहते थे, लेकिन जैसे ही स्कूल खत्म हुआ।, ये प्यार भी खत्म हो गया।

सोफिया हयात के साथ भी जुड़ा था रोहित का नाम

भारत के लिए करियर शुरू करने के लिए रोहित शर्मा कड़ी मेहनत में जुड़ गए। इसी संघर्ष के दौरान उनकी हैदराबाद की एक लड़की से मुलाकात हो गई। दोनों ही बीच आंखों-आंखों में प्यार हो गया। वैसे ये लड़की उनकी फैमिली फ्रैंड ही थी, दोनों ही रिश्तें को लेकर गंभीर तो थे, लेकिन ये प्यार कब टूटा ये पता ही नहीं चला।

रितिका सजदेह से शादी से पहले रोहित शर्मा का इन 3 लड़कियों के साथ जुड़ चुका है नाम 2

इन तीन लड़कियों के साथ नाम जुड़ने के बाद रोहित शर्मा की मुलाकात रितिका सजदेह के साथ हुई। रितिका एक स्पोट्स मैनेजमेंट कंपनी में इवेंट मैनेजर का काम करती थी। वो रोहित शर्मा के लिए भी मैनेजर थी, इस दौरान कब दोनों में प्यार हो गया और ये प्रेम कहानी चल पड़ी।

दोनों ने ही एक-दूसरे को पसंद किया और फिर ये दोस्ती प्यार से होते हुए शादी तक जा पहुंची। रोहित शर्मा ने पहले रितिको को प्रपोज किया था। और आज ये दोनों शादी के बाद खुशहाल जीवन जी रहे हैं।