शिवम दुबे को आने वाले मैचों में भी ऊपर खेलने का मौका मिलगा? रोहित शर्मा ने दिया जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शिवम दुबे को आने वाले मैचों में भी ऊपर खेलने का मौका मिलगा? रोहित शर्मा ने दिया जवाब 

शिवम दुबे को आने वाले मैचों में भी ऊपर खेलने का मौका मिलगा? रोहित शर्मा ने दिया जवाब

भारतीय टीम को त्रिवेंद्रम टी-20 में वेस्टइंडीज के खिलाफ 8 विकेट से हार मिली थी। इस मैच में भारत के लिए शिवम दुबे की बल्लेबाजी ही सबसे सकरात्मक बात रही। उन्हें तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने का मौका मिला और उन्होंने इसका पूरा फायदा उठाते हुए अर्धशतक जड़ दिया। उनके अलावा कोई भारतीय बल्लेबाज खुलकर नहीं खेल पाया।

क्यों ऊपर मिला मौका?

शिवम दुबे को आने वाले मैचों में भी ऊपर खेलने का मौका मिलगा? रोहित शर्मा ने दिया जवाब 1

भारत के लिए नंबर तीन पर कप्तान विराट कोहली खेलते हैं लेकिन इस मैच में शिवम दुबे को मौका मिला। दुबे शुरुआत में जूझते दिखे लेकिन जल्द ही अपनी लय हासिल कर ली है। उन्होंने गेंदबाजों की जमकर धुनाई की।

अपने टी-20 क्रिकेट में अपना पहला अर्धशतक लगाया और 30 गेंदों में 54 रनों की पारी खेली। इसमें 3 चौके और 4 छक्के शामिल थे। त्रिवेंद्रम के धीमी पिच पर जूझ भारतीय पारी उनकी इस बल्लेबाजी से 170 तक पहुँचने में सफल रही है। इस मैच में रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे बल्लेबाज भी जूझते दिखे।

मुंबई में होने वाले मुकाबले से पहले दुबे को ऊपर मौका मिलने की वजह बताते हुए उपकप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा

“शिवम को वेस्टइंडीज गेंदबाजी की लय बिगाड़ने के लिए ऊपर भेजा गया था। त्रिवेंद्रम की धीमी पिच भी इसकी वजह थी।”

आगे भी मिलेगा मौका?

शिवम दुबे को आने वाले मैचों में भी ऊपर खेलने का मौका मिलगा? रोहित शर्मा ने दिया जवाब 2

भारतीय फैन्स यह जानना चाहते हैं कि क्या शिवम दुबे को आने वाले मैचों में भी ऊपर बल्लेबाजी करने का मौका मिलेगा। भारत के टॉप-3 बल्लेबाजों में कोई पिच हिटर नहीं है और ऐसे में दुबे का इस्तेमाल किया जा सकता है। रोहित शर्मा से प्रेस कांफ्रेस में यह सवाल किया गया। उपकप्तान रोहित ने इस बारे में बताया।

उन्होंने इस पर कुछ भी साफ़ नहीं किया। रोहित ने कहा कि उन्हें ऊपर मौका मिल भी सकता है और नहीं भी। उन्होंने इस बारे में आगे कहा कि वह पूरी तरह इसपर निर्भर करेगा कि मैच की परिस्थिति क्या है।

Related posts