कोलकाता वनडे से पहले केदार जाधव का रोहित शर्मा ने बनाया मजाक, सरेआम कह डाली जाधव को ये बात | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कोलकाता वनडे से पहले केदार जाधव का रोहित शर्मा ने बनाया मजाक, सरेआम कह डाली जाधव को ये बात 

कोलकाता वनडे से पहले केदार जाधव का रोहित शर्मा ने बनाया मजाक, सरेआम कह डाली जाधव को ये बात

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस समय पांच मैच की वनडे सीरीज खेलने में व्यस्त हैं और इस समय जहाँ भारतीय टीम पांच मैच की वनडे सीरीज में 1-0 से आगे चल रहीं हैं वहीं भारतीय टीम इस सीरीज का दूसरा वनडे मैच खेलने के लिए कोलकाता पहुँच चुकी हैं. टीम इंडिया के खिलाड़ी एक दूसरे के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर मस्ती करते हुए दिखते हैं और ऐसा ही कुछ वाक्या टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा ने केदार जाधव का सोशल मीडिया में मजाक उड़ाया.

सलमान के फैन हैं केदार

कोलकाता वनडे से पहले केदार जाधव का रोहित शर्मा ने बनाया मजाक, सरेआम कह डाली जाधव को ये बात 1

टीम इंडिया के आलराउंडर खिलाड़ी केदार जाधव बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं. केदार जाधव ने अपने इन्स्टाग्राम में एक फोटो पोस्ट की जिसमे उन्होंने सलमान खान की तरह चश्मा लगाया हुआ हैं और इसी पोस्ट को लेकर केदार जाधव का मजाक रोहित शर्मा ने उड़ाया हैं.

टीम इंडिया के खिलाड़ी जिस समय 2015 में जिम्बाब्वे के दौरे पर थे ये घटना उस समय की हैं. जब केदार ने अपना पहला अन्तर्राष्ट्रीय शतक बनाया था उसके बाद सभी को इस बात से परिचित करा दिया था कि वे सलमान खान के कितने बड़े फैन हैं.

बुधवार को किया पोस्ट

कोलकाता वनडे से पहले केदार जाधव का रोहित शर्मा ने बनाया मजाक, सरेआम कह डाली जाधव को ये बात 2

टीम इंडिया के पहले वनडे मैच में जीतने के बाद जब टीम कोलकाता पहुँच गयीं तो केदार जाधव ने अपनी एक फोटो इन्स्टाग्राम पर पोस्ट की जिसके बाद टीम इंडिया के हिटमैन शर्मा ने केदार की इस पोस्ट पर कमेन्ट करने में देर नहीं लगायीं और लिखा कि “हुड हुड दबंग दबंग” केदार पर इस पोस्ट पर सिर्फ रोहित शर्मा ने ही मजाक नहीं उड़ाया बल्कि टीम इंडिया के सर जड़ेजा ने भी उनकी इस पोस्ट पर कमेन्ट करते हुए लिखा कि “यस टाइगर” जड़ेजा का इस कमेन्ट का इशारा सलमान खान की फिल्म “एक था टाइगर” की तरफ था.

यहाँ पर देखिये केदार जाधव का इन्स्टाग्राम पोस्ट

Selfie after long time ?

A post shared by Kedar Jadhav (@kedarjadhavofficial) on

फॉर्म नहीं चल रहा अच्छा

कोलकाता वनडे से पहले केदार जाधव का रोहित शर्मा ने बनाया मजाक, सरेआम कह डाली जाधव को ये बात 3

भारतीय टीम में जबसे केदार जाधव की वापसी हुयीं हैं, उनका फॉर्म कुछ अच्छा नहीं चल रहा हैं श्रीलंका के दौरे पर भी उनके फॉर्म को लेकर सवाल खड़े किये थे लेकिन इसके बावजूद भी केदार जाधव को भारतीय टीम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी केदार जाधव ने पहले वनडे मैच में कुछ ख़ास अच्छा प्रदर्शन नहीं जिस कारण जाधव पर एक बड़ी पारी खेलने का दबाव बना हुआ हैं, जिससे वे टीम इंडिया में अपनी जगह को सुरक्षित कर सके.

कोलकाता वनडे से पहले केदार जाधव का रोहित शर्मा ने बनाया मजाक, सरेआम कह डाली जाधव को ये बात 4

 

Related posts

Leave a Reply