अब तक 3 बार प्यार की पिच पर फेल हो चुके है रोहित शर्मा

vinay mani tripathi / 15 December 2015

अभी हाल ही में रोहित शर्मा की शादी रितिका सजदेह से हुयी है, लेकिन क्रिकेट के पिच पर हमेशा विरोधियो के हौसले पस्त करने वाले रोहित शर्मा आज तक प्यार की पिच पर  अपनी धाक नहीं जमा पाये है. वो जिसे भी प्रपोज करते है उन्हें रिजेक्शन ही मिलता आया है.

रोहित जब 11वीं क्लास में पढ़ रहे थे, तब उस वक़्त उन्होंने अपनी क्लासमेट के सामने अपने प्यार भरे दिल का प्रस्ताव रखा।दोनों कुछ महीनों तक अच्छे से रिलेशनशिप में भीरहे, लेकिन न जाने क्यूँ स्कूल खत्म होते ही उसलड़की ने रोहित से मुंह मोड़ लिया। यह पहला मौका था, जब रोहित के दिल के टुकड़े हुए ।

दूसरीबार, रोहित कोहैदराबाद में हैदराबादी लड़की से फिर से प्यार हुआ . जिसका नाम चिक्की था. वह लड़की रोहितकी फैमिली फ्रैंड थी। और उसका रोहित के फैमिली के साथ अच्छा सम्बन्ध भी था. दोनों अपने रिश्ते को लेकर गंभीर थे, और एक दुसरे को बहूत पसंद भी करते थे , लेकिन परिवार वालों को ये रिश्ता मंजूर न था, उसके बाद वे अलग हो गए।

 

तीसरी बार रोहित का दिल किसी भारतीय नहीं बल्कि ब्रिटिश मॉडल सोफिया हयात पर आया. सोफिया ने इस बात का खुलासा किया था, कि वे रोहित के साथ रिलेशनशिप में रहीं है। चूंकि तब रोहित का परफॉर्मेस कुछ खास नहीं थी, बाद में उन्हें रोहित में दिलचस्पी कम लगने लगी  इसलिए उन्होंने रोहित को छोड़ दिया। हालांकि रोहित का ये मानना है, कि सोफिया से उनकी मुलाकात एक पार्टी में ही हुई थी।

हालांकि कुछ भी क्रिकेट के मैदान पर बल्ले से विरोधियो के हौसले पस्त करने वाले इस खिलाड़ी को निजी जिन्दगी में प्यार के मामले में हमेशा हार का ही सामना करना पड़ा है, हालांकि अभी हाल ही में चर्चा थी, की विश्वकप के दौरान रोहित को किसी लडकी के साथ देखा गया वो कौन है ये कोई नहीं जनता, हालाँकि अब कुछ भी हो रोहित की शादी हो चुकी है, और हम उनके मंगलमय जीवन की कामना करते है.

Related Topics