आईपीएल 2020

आईपीएल 2020 के पांचवें मुकाबले में आज मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें आमने-सामने हैं. इस मैच में आईपीएल के इस सीजन के सबसे महंगे गेंदबाज पैट कमिंस ने अपने पहले ही ओवर में खूब रन लुटाये. जिसे देखकर दिनेश कार्तिक का चेहरा देखने वाला था. आपको बता दें कि पैट कमिंस इस सीजन 15 करोड़ रुपये में बिके थे.

करोड़ों में बिकने वाले पैट कमिंस ने अपने पहले ही ओवर में दिए 15 रन

आईपीएल

दरअसल मैच के 5वें ओवर में जब आईपीएल 2020 के सबसे महंगे खिलाड़ी पैट कमिंस का सामना मुम्बई के कप्तान रोहित शर्मा से हुआ तब हिटमैन ने इस गेंदबाज के छक्के छुड़ा दिए. दरअसल रोहित शर्मा ने कमिंस के एक ओवर में 15 रन बनाये.

IPL 2020, VIDEO: 15.50 करोड़ के कमिंस का इस अंदाज में रोहित ने किया आईपीएल 2020 में स्वागत 1

इस दौरान रोहित ने कमिंस की 2 गेंदों को सीधे स्टैंड्स में मारकर ये बताया दिया कि बॉस कौन है. कमिंस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

यह है वह वीडियो 

रोहित शर्मा ने पूरे किये आईपीएल में 200 छक्के

अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में रोहित शर्मा बल्ले से आतिशबाजी कर रहे हैं. उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 6 छक्कों के साथ अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है. इस मैच में रोहित शर्मा ने 6 छक्के जड़कर आईपीएल इतिहास में 200 छक्कों का रिकॉर्ड बना लिया है. इसके साथ ही वो ऐसा करने वाले वो दूसरे भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले केवल धोनी ही वो बल्लेबाज हैं जिन्हों रोहित शर्मा के पहले ये रिकॉर्ड बनाया था. आईपीएल में सबसे ज्यादा छ्कों का रिकॉर्ड क्रिस गेल का नाम है.