IND vs AUS, दूसरा वनडे: रोहित शर्मा ने अच्छी शुरुआत के बाद फेंका अपना विकेट, देखें वीडियो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IND vs AUS, दूसरा वनडे: रोहित शर्मा ने अच्छी शुरुआत के बाद फेंका अपना विकेट, देखें वीडियो 

IND vs AUS, दूसरा वनडे: रोहित शर्मा ने अच्छी शुरुआत के बाद फेंका अपना विकेट, देखें वीडियो

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला राजकोट में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शिखर धवन ने टीम को अच्छी शुरुआत दी। पहले मैच में यह जोड़ी टीम के अच्छी शुरुआत नहीं दे पाई थी।

टीम को पहला झटका लगा

IND vs AUS, दूसरा वनडे: रोहित शर्मा ने अच्छी शुरुआत के बाद फेंका अपना विकेट, देखें वीडियो 1

भारतीय टीम को रोहित शर्मा के रूप में पहला झटका लग गया है। 42 रनों की पारी खेलने के बाद वह एडम जम्पा की गेंद पर आउट हो गए। विकेट की गेंद पर स्वीप करने की कोशिश में गेंद सीधे पैड पर आकर लगी।

उससे पहले रोहित अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। आउट होने से एक गेंद पहले में उन्होंने मिड विकेट पर चौका जड़ा था। उन्होंने 44 गेंदों में 42 रनों की पारी खेली और इसमें 6 चौके शामिल थे।

डीआरएस भी लिया था

IND vs AUS, दूसरा वनडे: रोहित शर्मा ने अच्छी शुरुआत के बाद फेंका अपना विकेट, देखें वीडियो 2

रोहित शर्मा ने अंपायर द्वारा आउट दिए जाने के बाद डीआरएस लेने का फैसला किया था। उन्हें उम्मीद थी कि गेंद लेग स्टंप से बाहर जा रही है और शिखर धवन से बात करने का बाद उन्होंने रिव्यू लेने का फैसला किया।

गेंद सीधे मिडिल और लेग स्टंप पर आकर लग रही थी। इसी वजह से भारतीय टीम का रिव्यू भी बर्बाद हो गया। पारी में भारतीय टीम के बल्लेबाजों को अब दोबारा डीआरएल नहीं मिल सकता है।

81 रनों की साझेदारी हुई

IND vs AUS, दूसरा वनडे: रोहित शर्मा ने अच्छी शुरुआत के बाद फेंका अपना विकेट, देखें वीडियो 3

रोहित शर्मा और शिखर धवन ने पहले विकेट लिए 81 गेंदों में 81 रनों की साझेदारी बनाई। पहले मैच में भारत के टॉप ऑर्डर ने धीमी बल्लेबाजी की थी और इसी वजह से टीम बड़ा स्कोर बनाने में असफल रही थी।

भारतीय कप्तान विराट कोहली के तीसरे नंबर पर खेलने की बात हो रही थी। इस मुकाबले में उन्होंने नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। सीरीज के पहले मैच में उन्होंने नंबर 4 पर बल्लेबाजी की थी और दिग्गजों ने उनके इस फैसले पर आपत्ति जताई थी।

देखें वीडियो:

 

Related posts