विराट कोहली ने खुद बताया कौन करेगा भारतीय पारी की शुरुआत | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली ने खुद बताया कौन करेगा भारतीय पारी की शुरुआत 

विराट कोहली ने खुद बताया कौन करेगा भारतीय पारी की शुरुआत

भारत को कल गाले में श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच से दौरे से की शुरुआत करेगा. भारत के लिए इस टेस्ट मैच में सबसे बड़ी टीम संयोजन को लेकर हैं. टीम के नियमित टेस्ट ओपनर केएल राहुल बुखार की वजह से टेस्ट मैच से पहले ही बाहर हो गए हैं. ऐसे में मैच से पहले मीडिया से बात करते हुए टीम के कप्तान विराट कोहली ने टीम के संयोजन और रोहित शर्मा को लेकर जवाब दिये.

केएल राहुल बुखार की वजह से है बाहर 

विराट कोहली ने खुद बताया कौन करेगा भारतीय पारी की शुरुआत 1

किसने क्या कहा: 12 सालो बाद आईसीसी विश्वकप फाइनल में पहुँचने के बाद सहवाग, चोपड़ा, हरभजन और इशांत समेत दिग्गजों ने बांधे भारतीय टीम की तारीफों के पूल

चोट के बाद काफी ज्यादा समय के बाद टीम में वापसी का रहें केएल राहुल बुखार की वजह से बाहर हो गए हैं. आप को बात दे कि राहुल का प्रदर्शन अभ्यास मैच अच्छा रहा था. उन्होंने अर्धशतक बनाया था. ऐसे में राहुल की फिटनेस पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि राहुल ने पिछले कुछ समय क्रिकेट के हर फोर्मेट में हमारा लिए अच्छा प्रदर्शन किया हैं. ऐसे में टीम में उसका हमेशा से हमारे लिए फायदेमंद होता हैं. अभ्यास मैच के बाद उसे वायरल फीवर की समस्या थी. जिस वजह से इस टेस्ट से बाहर हो गया है.

रोहित नही करेंगे शुरुआत 

विराट कोहली ने खुद बताया कौन करेगा भारतीय पारी की शुरुआत 2

रोहित शर्मा का प्रदर्शन सलामी बल्लेबाज़ की भूमिका में बेहद शानदार रहा हैं. ऐसे में क्या कोहली राहुल के टीम में न होने पर रोहित शर्मा को ओपनिंग के लिए भेज सकते है. इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि हम इस दौरे पर किसी भी तरह का कोई प्रयोग नही करने वाले हैं. हमारे पास दो सलामी बल्लेबाज़ हैं. ऐसे में वो ही टीम की शुरुआत करेंगे. वही रोहित अपने ही स्थान पर बल्लेबाज़ी करेंगे.

विराट कोहली ने खुद बताया कौन करेगा भारतीय पारी की शुरुआत 3

हरमनप्रीत कौर के फैन हुए विराट कोहली कहा कुछ ऐसा, जो आज तक उन्होंने सचिन, धोनी और युवराज जैसे दिग्गजों के लिए भी कभी नहीं कहा

उन्होंने आगे कहा कि किसी खिलाड़ी के चोटिल होने से दूसरे खिलाड़ी को मौका मिलता हैं. मैं हमेशा से कहता हूँ कि खिलाड़ियों को ऐसे मौके का फायदा उठाना चाहिए. अगर युवा खिलाड़ी अच्छा करेंगे तो वो ज्यादा समय के साथ टीम के साथ रहेंगे और उन्हें ज्यादा खेलना का मौका मिलेगा.

Related posts