ल्युक रोंची ने कहा न्यूजीलैंड टीम से मुझे बाहर किये जाने का फैसला एकदम सही था | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ल्युक रोंची ने कहा न्यूजीलैंड टीम से मुझे बाहर किये जाने का फैसला एकदम सही था 

ल्युक रोंची ने कहा न्यूजीलैंड टीम से मुझे बाहर किये जाने का फैसला एकदम सही था

न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज ल्युक रोंची ने अॉस्ट्रेलिया के खिलाफ न्यूजीलैंड टीम से उनको बाहर किए जाने पर स्पष्टीकरण दिया हैं. ल्युक रोंची ने पिछले 34 वनडे मैचों में सिर्फ 10 की औसत से 254 रन बनाए थे. पिछली बार ल्युक रोंची भारत के खिलाफ सीरीज खेले थे जहां ल्यूक रॉन्की ने 3 वनडे मैचों में मात्र 7 रन बनाए थे.

ल्युक रोंची ने कहा न्यूजीलैंड टीम से मुझे बाहर किये जाने का फैसला एकदम सही था 1

यह भी देखे : विडियो : 45 वर्षीय ब्रैड हॉग ने दिखाया अपनी गेंदबाज़ी का जलवा, बाउंसर फेंक लिया विकेट

न्यूजीलैंड के प्रथम श्रेणी क्रिकेट में वापस लौटने के बाद ल्युक रोंची ने कुछ बड़ी पारियां खेली हैं. टेस्ट प्रथम श्रेणी मैच में शतक और टी ट्वेंटी में 5 मैचों में 166 की स्ट्राईक रेट के साथ ल्युक रोंची ने 165 रन बनाए हैं. जिसके बाद बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले सीरीज के लिए उनकी न्यूजीलैंड टीम में बीजे वॉटलिंग की जगह वापसी हुई हैं. बीजे वॉटलिंग अॉस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में तीन मैचों में फ्लॉप रहे थे और सिर्फ 34 रन बना पाए थे.

ल्युक रोंची ने कहा, कि

“मेरा प्रदर्शन काफी खराब रहा था और मैं इस बात को स्वीकार करता हूं. ये क्रिकेट हैं जहां 11 खिलाड़ी एक साथ खेलते हैं ऐसे में जिसका प्रदर्शन मेरे से अच्छा रहेंगा वह खिलाड़ी टीम में जगह बनाने का पहला हकदार रहेंगा.”

ल्युक रोंची ने कहा, कि

यह भी देखे : विडियो : अनुराग ठाकुर ने राहुल द्रविड़ को दिया करुण और लोकेश की शानदार बल्लेबाज़ी का श्रेय

“मुझे टीम से बाहर करना सहीं फैसला था. मैं इससे बिल्कुल भी हैरान नहीं था. मुझे निकालने की बिल्कुल जरूरत थी और अगर आप अच्छा प्रदर्शन नहीं करते तो टीम में आपको मौका नहीं मिलेगा.”

ल्युक रोंची के अनुसार-

“मैनें न्यूजीलैंड की तरफ से खेलते हुए कुछ खास रन नहीं बनाए थे तो ये जरूरी था कि मैं वेलिंग्टन के लिए खेलकर आत्मविश्वास हासिल करू. मैं वहां सफल रहा और अब मुझे विश्वास हैं कि मैं न्यूजीलैंड टीम में अपनी जगह बना पाउंगा.”

यह भी देखे : विडियो : करूण नायर के तिहरे शतक पर कुछ ऐसा रहा करुण नायर और विराट कोहली का जश्न मनाने का तरीका

ल्युक रोंची ने आखिर में कहा, कि

“मैं अब खुदको समय दे रहा हूं जिससे मैं बेहतर बन गया हूं. मुझे अब समझ में आ गया हैं कि आपको थोड़ा समय लेने की जरूरत हैं. अगर मैं पहले कुछ गेंदों पर ज्यादा अच्छा नहीं खेलता तो मैं अब ज्यादा सोचता नहीं हूं. मैं अब ज्यादा समय लेता हूं.”

Related posts