CPL: गुयाना अमेज़न वारियर्स को लगा बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी हुआ बहार | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CPL: गुयाना अमेज़न वारियर्स को लगा बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी हुआ बहार 

CPL: गुयाना अमेज़न वारियर्स को लगा बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी हुआ बहार

सीपीएल की टीम गुयाना अमेज़न वारियर्स को बड़ा झटका लगा है. टीम के कप्तान मार्टिन गुप्टिल टीम से बाहर हो गए है. रिपोर्ट्स के अनुसार मार्टिन गुप्टिल अपने पारिवारिक कारणों की वजह से गुयाना अमेज़न वारियर्स को छोड़ कर गए हैं. हालाँकि बाकी के सत्र के लिए उनके साथी खिलाड़ी ल्यूक रोंची को उनकी जगह टीम में जोड़ा गया हैं.

पारिवारिक कारणों की वजह से हुए है बाहर 

CPL: गुयाना अमेज़न वारियर्स को लगा बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी हुआ बहार 1

गुप्टिल अपने पारिवारिक कारणों की वजह से लीग से बाहर हो गए हैं. आप को बता दे की गुप्टिल गुयाना अमेज़न वारियर्स के कप्तान की भूमिका भी निभा रहें थे.उनके जाने के बाद अब टीम का कप्तान कौन होगा इस बात का निर्णय नही लिया गया हैं.

रोंची को उनकी जगह टीम में शामिल किया है 

CPL: गुयाना अमेज़न वारियर्स को लगा बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी हुआ बहार 2

न्यूज़ीलैण्ड के सलामी बल्लेबाज़ रोंची को उनकी जगह टीम में शामिल किया गया हैं. रोंची इससे पहले इंग्लैंड की टी-20 ब्लास्ट में खेल रहें थे. जहाँ वे लीसेस्टरशायर टीम के सदस्य थे. इस लीग में वो सबसे ज्यादा रन बनाने वालों की सूची में भी थे. इस दौरान उन्होंने 180.25 के शानदार औसत से 429 रन बनाए थे.

CPL: गुयाना अमेज़न वारियर्स को लगा बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी हुआ बहार 3

आप को बता दे कि रोंची ने इस साल न्यूज़ीलैण्ड के लिए चैंपियंस ट्राफी में हिस्सा लिया था, लेकिन चैंपियंस ट्राफी के बाद उन्होंने अचानक से इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. हालंकि वो अपने करियर को घरेलू और लीग में जारी किये हुए हैं.

हम गुप्टिल का समर्थन करते है 

पारिवारिक कारणों की वजह से लीग से बाहर होने के बाद गुयाना अमेज़न वारियर्स  ऑपरेशन मैनेजर उमर खान ने कहा कि “इस टूर्नामेंट के इस चरण में मार्टिन को खोना हमारे लिए दुर्भाग्यपूर्ण  हैं. इस वजह से हम बेहद निराश भी है, लेकिन हम उनकी स्थिति के प्रति सहानुभूति रखते हैं और उनके अपने परिवार के पास लौटने के निर्णय का पूरा समर्थन करते हैं.”

उन्होंने आगे कि  “हम गुयाना अमेज़ॅन वारियर्स परिवार में ल्यूक का स्वागत करते हैं.  इस प्रारूप में उनके अनुभव और विस्फोटक बल्लेबाजी हमारे लिए कारगर साबित हो सकती हैं. “

Related posts