ASESH: जो रूट ने भरी हुंकार कड़े शब्दों में दी मेजबान आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को बड़ी चुनौती | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ASESH: जो रूट ने भरी हुंकार कड़े शब्दों में दी मेजबान आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को बड़ी चुनौती 

ASESH: जो रूट ने भरी हुंकार कड़े शब्दों में दी मेजबान आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को बड़ी चुनौती

टाउनसविले, 14 नवंबर; इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के बीच होने वाली बहुप्रतिक्षित और प्रतिष्ठित एशेज सीरीज से पहले दोनों टीमों के बीच बयानबाजी का दौर अपने शबाब पर है। इसी कड़ी में इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट ने आस्ट्रेलिया से पूरी आक्रमकता के साथ खेलने को कहा है। वहीं रूट का मानना है कि उनकी टीम उस आक्रामक क्रिकेट के लिए तैयार है जो उसने चार साल पहले खेली थी।

रूट ने साथ ही आस्ट्रेलियाई गेंदबाजी आक्रमण से इंग्लैंड के डर की खबरों को बकवास बताया है। उन्होंने हालांकि माना है कि पिछली एशेज में 5-0 से मिली हार के बाद इस तरह की बातें जरूर उठेंगी।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने रूट के हवाले से लिखा है, “कई तरह की बातें उठ रही हैं। कुछ अच्छी बातें हैं और कुछ बकवास। पिछले साल इससे हमें परेशानी हुई थी, लेकिन इस बार हम इससे निपटने के लिए तैयार हैं। हम किसी भी तरह की स्थिति के लिए तैयार हैं और पहले मैच में वो जो भी हमारे साथ करेंगे उसके लिए हम तैयार हैं।”

उन्होंने कहा, “हम गाबा में काफी गरम माहौल की उम्मीद कर रहे हैं। हम अच्छी स्थिति में हैं और हर चुनौती के लिए तैयार हैं।”

उन्होंने कहा, “इंग्लैंड के नजरिए को बताने के लिए डर सही शब्द नहीं है, शायद सम्मान सही शब्द है। उनका गेंदबाजी आक्रमण काफी अच्छा है, लेकिन हमारी टीम में काफी विशेषता है।”

Related posts

Leave a Reply