जो रूट मानते है कि इंग्लैंड पाकिस्तान को हारने के बाद भारत को भी हरा सकता है
Connect with us

इंटरव्यूज

पाकिस्तान को मात देने के बाद इंग्लैंड के कप्तान ने भारत को दी चुनौती

जो रूट का मानना ​​है कि दूसरे टेस्ट में पाकिस्तान पर इंग्लैंड की जबरदस्त जीत ने विश्वास दिला दिया है कि वे अपनी आगामी श्रृंखला में भारत को हरा सकते हैं। पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड को अपने ऐतिहासिक मैच में पाकिस्तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा था इस कारण जो रूट भी चिंता में थे लेकिन यहाँ कल सम्पन्न हुए हेडिंग्ले में शानदार वापसी करते हुए जीत हासिल की है।

दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान को पारी और 55 रनों से हराया है और अब सीरीज में भी बराबरी कर दी है। इस प्रकार टीम को निश्चित रूप से एक नई ऊर्जा मिली है।

रूट ने मैच के बाद प्रेजेंटेशन में स्काई स्पोर्ट्स को बताया, “हम लॉर्ड्स में भी बराबर थे, हम जानते हैं। हम ज्यादा सर्दी के कारण थोड़े कम आत्मविश्वास के साथ थे, लेकिन हमने वापसी की और अपना अच्छा कैरेक्टर दिखाया। हमने यह दिखाया कि हमारी टीम बहुत अच्छी और मजबूत टीम है।”

“यह हमारे लिए एक कठिन सप्ताह था और हमने अच्छी प्रतिक्रिया दी, हमने चरित्र के बारे में बात की लेकिन गर्व और आनंद के साथ खेलना चाहते थे। हमने शर्तों को अच्छी तरह से भांपा और अच्छे से खेले।”

जब उनसे पूछा गया कि क्या उनकी टीम भारत को चुनौती दे सकती है जो दुनिया की शीर्ष रैंकिंग की टेस्ट टीम है और इस साल के अंत में पांच मैचों खेलने है तो रूट ने आगे कहा: “मुझे ऐसा लगता है। इन्होंने यह भी कहा कि यह सुनिश्चित करने के लिए जरूरी है कि हम सुधार जारी रखते हैं या नहीं और इस तरह के अच्छा प्रदर्शन करते है तो निश्चित रूप से हम भारतीय टीम को टक्कर दे सकते है, “रूट ने कहा है।

बता दें कि अब तक खेले गए दो टेस्ट मैचों में कप्तान रूट विशेष रूप से केटन जेनिंग्स, सैम कर्रन और लीड्स में डोम बेस के प्रदर्शन से प्रभावित थे, तीनों ने इंग्लैंड की बड़ी जीत में योगदान दिया।

“मुझे लगता है कि इन खिलाड़ियों ने वास्तव में अच्छा काम किया है। केटन ने पहले मैच में भी अच्छा प्रदर्शन किया था।” आगे रूट ने कहा, “हमारे पास खुद को साबित करने का एक बिंदु था और करने के लिए बहुत मेहनत। साथ ही हमारे पास यह समय भी बहुत अच्छा है, इससे हम आगे आयेंगे, “रूट ने कहा है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Must See