रोसू टेस्ट : अली, आजम की शतकीय साझेदारी से पाकिस्तान दो दिग्गजों को यादगार फेयरवेल देने के करीब | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रोसू टेस्ट : अली, आजम की शतकीय साझेदारी से पाकिस्तान दो दिग्गजों को यादगार फेयरवेल देने के करीब 

रोसू टेस्ट : अली, आजम की शतकीय साझेदारी से पाकिस्तान दो दिग्गजों को यादगार फेयरवेल देने के करीब

अजहर अली (नाबाद 85) और बाबर आजम (55) की शानदार शतकीय साझेदारी के दम पर पाकिस्तान ने तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच के पहले दिन बुधवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ अपनी पहली पारी में दो विकेट खोकर 169 रन बना लिए हैं।  आईपीएल में ख़राब प्रदर्शन के बावजूद फिर कोहली दिखे अनुष्का के साथ, तस्वीरें हुई वायरल

विंडसर पार्क में जारी इस मैच में अली और अपना आखिरी टेस्ट मैच खेल रहे युनिस खान (10) नाबाद हैं। दोनों के बीच तीसरे विकेट के लिए 30 रनों की साझेदारी हो चुकी है।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान टीम का पहला विकेट 19 के कुलयोग पर शान मसूद (9) के रूप में गिरा। उन्हें रोस्टन चेस ने विकेट के पीछे खड़े जेसन होल्डर के हाथों कैच आउट कर पवेलियन भेजा।   आईपीएल के इतिहास में अश्विन, जडेजा और भुवनेश्वर से पहले ये कीर्तिमान अपने नाम कर गए लसिथ मलिंगा

मसूद के आउट होने के बाद अली और आजम ने दूसरे विकेट के लिए 120 रनों की शतकीय साझेदारी कर टीम का स्कोर 100 के पार पहुंचाया। अल्जारी जोसेफ ने आजम को केरन पावेल के हाथों कैच आउट कर इस साझेदारी को तोड़ा।

आजम ने अपनी पारी में खेली गईं 124 गेंदों में तीन चौके लगाए, वहीं पहले दिन नाबाद रहे अली ने 219 गेंदों में सात चौके और दो छक्के लगा चुके हैं।

इस पारी में वेस्टइंडीज के लिए जोसफ और चेस ने एक-एक विकेट लिया।

दोनों टीमों के बीच तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला का स्कोर 1-1 से बराबर है।

Related posts