रॉस टेलर को कोहली-धोनी से नहीं बल्कि इन दो भारतीय खिलाड़ी से लगता है डर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रॉस टेलर ने वनडे सीरीज से पहले न्यूज़ीलैंड को किया आगाह, विराट कोहली नहीं इन 2 खिलाड़ियों से रहना होगा सावधान 

रॉस टेलर ने वनडे सीरीज से पहले न्यूज़ीलैंड को किया आगाह, विराट कोहली नहीं इन 2 खिलाड़ियों से रहना होगा सावधान

भारतीय टीम 23 जनवरी से न्यूजीलैंड के साथ वनडे में दो-दो हाथ करते दिखेगी. दोनों टीम इस समय शानदार फॉर्म में चल रही है. एकतरफ जहाँ न्यूजीलैंड ने श्रीलंका की टीम का क्लीन स्वीप किया है. वहीं भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को उनके घर में ही मात दी है. दोनों टीम के खिलाड़ी भी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. अब ये देखना होगा कौन सी टीम बाजी मारती है.

बता दें,पहला वन-डे बुधवार को नेपियर में खेला जाएगा. इस सीरीज में सबसे ज्यादा चर्चा भारतीय कप्तान विराट कोहली की है. कोहली से उम्मीद है कि वह लंबी पारी खेलकर एक बार फिर रिकॉर्ड्स की झड़ी लगाएंगे. लेकिन न्यूजीलैंड के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर को कोहली से नहीं बल्कि रोहित शर्मा और शिखर धवन से ज्यादा डर लगता है. उनका मानना है वो ज्यादा खतरनाक साबित हो सकते हैं.

विराट से ज्यादा खतरनाक धवन-रोहित 

रॉस टेलर ने वनडे सीरीज से पहले न्यूज़ीलैंड को किया आगाह, विराट कोहली नहीं इन 2 खिलाड़ियों से रहना होगा सावधान 1

न्यूजीलैंड का यह बल्लेबाज इस समय शानदार फॉर्म में है. बता दें, श्रीलंका के खिलाफ हुई सीरीज में उनका बल्ला जमकर बोला है. उनके शानदार प्रदर्शन से ही न्यूजीलैंड की टीम के बल्लेबाजी में मजबूत आई है.

टेलर ने कहा,

‘विराट कोहली शानदार बल्लेबाज हैं.वह वन-डे क्रिकेट में इस समय सर्वश्रेष्ठ हैं. यह सभी को आसानी से पता है.टीम इंडिया के पास शीर्षक्रम में दो और खतरनाक बल्लेबाज भी हैं. हमें शिखर धवन और रोहित शर्मा से भी सतर्क रहना होगा.’

रॉस टेलर ने वनडे सीरीज से पहले न्यूज़ीलैंड को किया आगाह, विराट कोहली नहीं इन 2 खिलाड़ियों से रहना होगा सावधान 2

2018 से विराट कोहली वन-डे में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. उन्होंने 112.91 की औसत से 1355 रन बनाए हैं. ‘हिटमैन’ ने 71.47 की औसत से 1215 रन बनाए हैं.शिखर धवन भी पीछे नहीं हैं. उन्होंने 45.33 की औसत से 952 रन बनाए और वह चौथे स्थान पर हैं. हालांकि धवन का फॉर्म अभी सही नहीं चल रहा है.

उन्होंने कहा,

‘मैंने कुछ अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले और समझा कि टीम में मेरी भूमिका क्या है. मैंने अपने खेल पर काम किया और खुद को व्यस्त रखने की ज्यादा से ज्यादा कोशिश की. स्पिनर्स के खिलाफ अलग चरण में विभिन्न शॉट्स खेलने से मेरे खेल में निखार आया है.’

रॉस टेलर ने वनडे सीरीज से पहले न्यूज़ीलैंड को किया आगाह, विराट कोहली नहीं इन 2 खिलाड़ियों से रहना होगा सावधान 3

टेलर के लिए भी पिछला साल शानदार बीता. उन्होंने 92 की औसत से रन बनाए. 34 वर्षीय टेलर को भरोसा है कि वह टीम इंडिया के खिलाफ सफल रहेंगे और दमदार प्रदर्शन से टीम को जीत दिलाएंगे.

आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts