न्यूजीलैंड के रॉस टेलर ने भारतीय गेंदबाजी को लेकर कही बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

NZ vs IND- वेलिंगटन में 100वां टेस्ट खेलने के लिए तैयार रॉस टेलर इस भारतीय खिलाड़ी से हैं भयभीत 

NZ vs IND- वेलिंगटन में 100वां टेस्ट खेलने के लिए तैयार रॉस टेलर इस भारतीय खिलाड़ी से हैं भयभीत

न्यूजीलैंड और भारत के बीच सीमित ओवर की सीरीज खत्म होने के कई दिनों के इंतजार के बाद अब शुक्रवार से दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होने जा रहा है। न्यूजीलैंड और भारत के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच वेलिंगटन में खेला जाएगा जहां दोनों ही टीमों के बीच एक रोचक मुकाबले की उम्मीद है।

वेलिंगटन में खेला जाने वाला पहला टेस्ट रॉस टेलर के लिए है खास

टी20 सीरीज में जहां भारत ने क्लीन स्वीप किया तो वहीं वनडे सीरीज में मेजबान न्यूजीलैंड ने वाइटवॉश किया जिसके बाद अब टेस्ट सीरीज में एक जबरदस्त मुकाबले के लिए दोनों ही टीमें खड़ी हैं। इस टेस्ट सीरीज में कुछ खिलाड़ियों पर खास नजरें हैं।

NZ vs IND- वेलिंगटन में 100वां टेस्ट खेलने के लिए तैयार रॉस टेलर इस भारतीय खिलाड़ी से हैं भयभीत 1

वेलिंगटन में होने वाले पहले टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर के लिए तो बहुत ही खास होने जा रहा है। रॉस टेलर इस मैच में उतरने के साथ ही अपने टेस्ट करियर का 100वां टेस्ट मैच खेल लेंगे।

रॉस टेलर पहले टेस्ट मैच में उतरकर कर लेंगे ये बड़ा कीर्तिमान अपने नाम

रॉस टेलर अपने टेस्ट करियर का 100वां टेस्ट मैच खेलने के साथ ही क्रिकेट इतिहास के पहले ऐसे क्रिकेटर बन जाएंगे जो तीनों ही फॉर्मेट में 100 मैच खेलने में कामयाब रहे हो। क्योंकि टेलर टी20 इंटरनेशनल में 100 मैच का आंकड़ा पार कर चुके हैं तो साथ ही वनडे में भी 100 से ज्यादा मैच खेल चुके हैं।

NZ vs IND- वेलिंगटन में 100वां टेस्ट खेलने के लिए तैयार रॉस टेलर इस भारतीय खिलाड़ी से हैं भयभीत 2

अपने नाम ऐतिहासिक कीर्तिमान बनाने के करीब खड़े रॉस टेलर भले ही बड़े बल्लेबाज हैं लेकिन वो भारतीय टीम की ताकत को लेकर पूरी तरह से वाकिफ हैं और उन्होंने भारतीय टीम के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के साथ ही पूरी गेंदबाजी आक्रमण को बेहतर बताया है।

रॉस टेलर ने भारतीय टीम की गेंदबाजी को माना खतरनाक

रॉस टेलर ने भारतीय टीम की गेंदबाजी को लेकर अपनी राय देते हुए कहा कि “मुझे लगता है कि अगर हम बुमराह को देखते हैं तो हम परेशानी में हैं। मुझे लगता है कि उनकी पूरी गेंदबाजी लाइन-अप शानदार हैं।”

रॉस टेलर

“जाहिर है शर्मा(ईशांत) के टीम में आने से उनकी टीम में नई गतिशीलता मिल जाएगी। उन्हें एक विश्व स्तरीय बल्लेबाजी लाइन-अप भी मिला है और हमें उसी के माध्यम से हासिल करना होगा। हमें उनके खिलाफ सफल होने के लिए अपने खेल पर बने रहना होगा।”

इसके साथ ही रॉस टेलर ने वेलिंगटन के बेसिन रिजर्व की पिच पर होने वाले पहले टेस्ट मैच की पिच के बारे में बताया कि “खेल के पहले दिन पिच पर मूवमेंट करेगी। “

 

Related posts