टी20 ब्लास्ट के लिए ससेक्स टीम में रॉस टेलर की वापसी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टी20 ब्लास्ट के लिए ससेक्स टीम में रॉस टेलर की वापसी 

टी20 ब्लास्ट के लिए ससेक्स टीम में रॉस टेलर की वापसी

नेटवेस्ट टी20 ब्लास्ट 2017 के लिए ससेक्स टीम में न्यूज़ीलैण्ड के दिग्गज बल्लेबाज़ रॉस टेलर की वापसी हुई हैं. क्लब ने मंगलवार(31 जनवरी) को इस ख़बर की पुष्टि किया. ससेक्स ने टेलर को ओवरसीज खिलाड़ी के रूप में साइन किया हैं.

टी20 ब्लास्ट के लिए ससेक्स टीम में रॉस टेलर की वापसी 1

नेटवेस्ट टी20 ब्लास्ट के पिछले सीजन में टेलर ने बेहद शानदार प्रदर्शन किया था. टेलर ने 2016 सीजन में 10 मैचो में 56.28 की औसत से 394 रन बनायें. इस दौरान टेलर ने ग्लूस्टरशायर के विरुद्ध 48 गेंदों पर नाबाद तूफ़ानी 93 रनों की पारी भी खेली.विडियो: कोलकाता टेस्ट के दौरान अब रोस टेलर ने किया अभद्र भाषा का प्रयोग

ससेक्स में दोबारा शामिल होने के बाद टेलर ने कहा,

“मैं नेटवेस्ट टी20 ब्लास्ट के लिए ससेक्स टीम में वापसी करके बेहद ख़ुश हूँ. मैंने पिछले सीजन में बहुत एन्जॉय किया, उम्मीद करता हूँ, कि आगामी सीजन में भी कुछ इस तरह का प्रदर्शन करूँगा. टीम बेहद मजबूत दिखाई दे रही है. टीम में अनुभवी और प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ियों का अच्छा संतुलन हैं. मैं ल्युक, डवो(मार्क डेविस) और अन्य साथी खिलाड़ियों से जुड़ने का इंतज़ार कर नहीं कर सकता हूँ.”

33 वर्षीय पूर्व न्यूज़ीलैण्ड कप्तान रॉस टेलर ने अब तक 224 टी-ट्वेंटी मैचो में 5090 रन बनायें है. टेलर भारत, ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज की अलग-अलग लीग के लिए टी-ट्वेंटी क्रिकेट खेल चुके हैं.

हाल में क्लब ने दक्षिण अफ्रीका के वेन जयल और डेविड वीस को ‘कोल्पक’ के तहत टीम में शामिल किया था, जिसके बाद यह अगले पुरे सीजन के लिए टीम के साथ जुड़े रहेगे.जब रोस टेलर की बेटी ने वीरेंद्र सहवाग की मदद से अपने ही पिता का मज़ाक उड़ाया

ससेक्स क्लब के कोच मार्क डेविस टेलर के टीम में शामिल किये जाने से बेहद ख़ुश है.

मार्क डेविस ने कहा, “टी-ट्वेंटी प्रतियोगिता के लिए टेलर के टीम से शामिल होने से हम बेहद उत्साहित हैं. पिछले सीजन मे उन्होंने बेहद शानदार प्रदर्शन किया और उनकी वापसी क्लब मजबूत हुआ हैं. रॉस टेलर विश्व स्तर के खिलाड़ी ही नहीं, बल्कि वह युवा खिलाड़ियों के लिए आदर्श भी हैं.”   

Related posts