वीडियोः रॉस टेलर पर दिखा बॉल टेंपरिंग का खौफ,मैदान में ही पेन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियोः रॉस टेलर पर दिखा बॉल टेंपरिंग का खौफ,मैदान में ही पेन और कागज छोड़ भागे 

वीडियोः रॉस टेलर पर दिखा बॉल टेंपरिंग का खौफ,मैदान में ही पेन और कागज छोड़ भागे

क्रिकेट और बॉल टेंपरिंग के बीच रिश्ता काफी पुराना है। हालांकि खेल के लिहाज से यह पूरी तरह से गैर कानूनी है। इससे पहले बॉल टेंपरिंग होने पर आईसीसी ने क्रिकेटरों पर जुर्माना आदि तो लगाया, लेकिन जो उदाहरण क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने खिलाड़ियों को सजा देकर पेश की,उससे कई खिलाड़ियों में दहशत भर गई है।

वीडियोः रॉस टेलर पर दिखा बॉल टेंपरिंग का खौफ,मैदान में ही पेन और कागज छोड़ भागे 1

इसका एक नजारा न्यूजीलैंड के दिग्गज खिलाड़ी रॉस टेलर पर देखने को मिला। बॉल टेंपरिंग की इस घटना के बाद सभी क्रिकेट काफी सतर्क हैं। वो मैदान से लेकर ड्रेसिंग रूम तक ऐसी कोई भी हरकत नहीं करना चाहते हैं, जिससे उनका करियर चौपट हो जाए।

न्यूजीलैंड बनाम इंग्लैंड के मैच में दिखा खौफ

वीडियोः रॉस टेलर पर दिखा बॉल टेंपरिंग का खौफ,मैदान में ही पेन और कागज छोड़ भागे 2

रॉस टेलर पर बॉल टेंपरिंग का खौफ न्यूजीलैंड बनाम इंग्लैंडे के बीच हो रहे टेस्ट मैच में देखने को मिला। दरअसल हुआ ये कि मैच के दौरान एक फैन टेलर से ऑटोग्राफ मांगने लगा। टेलर ने भी उसका दिल रखते हुए ऑटोग्राफ तो दे दिया। लेकिन तुरंत वो वहां से निकल लिए।

इतना ही नहीं जिस कागज पर वो ऑटोग्राफ दे रहे थे वो सैंडपेपर था। किसी विवाद में पड़ने से पहले टेलर उस पेपर को वहां फैंक कर चलना ही उचित समझा। हालांकि टेलर्स का इस समय का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो

वीडियोः रॉस टेलर पर दिखा बॉल टेंपरिंग का खौफ,मैदान में ही पेन और कागज छोड़ भागे 3

सैंडपेपर पर ऑटोग्राफ देने वाला वीडियो माइक्रोब्लॉगिग साइट ट्विटर पर जमकर शेयर किया जा रहा है। सबसे पहले इंग्लैंड्स बार्मी आर्मी नाम के ट्विटर हैंडल से टे। जिसके कैप्शन में लिखा कि, ”सैंडपेपर पर ऑटोग्राफ देते हुए रॉस टेलर”

यहां देखे वीडियोः

पेन पेपर फेंक भाग खड़े हुए वॉर्नर

वीडियोः रॉस टेलर पर दिखा बॉल टेंपरिंग का खौफ,मैदान में ही पेन और कागज छोड़ भागे 4
मैच के दौरान किसी फैन ने टेलर से ऑटोग्राफ देने को कहा। फिर क्या वो तुरंत उसके पास पहुंच कर गेंद पर सबसे पहला ऑटोग्राफ दिया। इसके बाद एक दूसरे फैंस ने सैंडपेपर बढ़ाते हुए ऑटोग्राफ मांगा। टेलर ने ऑटोग्राफ दो दिया लेकिन वहां पर सैंडपेपर और पेन दोनों फेंककर भाग खड़े हुए। यह खौफ स्मिथ और वार्नर जैसे स्टार खिलाड़ी का हश्र देखकर ही पैदा हुआ है।

काफी घबरा गए थे टेलर

वीडियोः रॉस टेलर पर दिखा बॉल टेंपरिंग का खौफ,मैदान में ही पेन और कागज छोड़ भागे 5

बता दें किअफ्रीका में टेस्ट मैच के दौरान बेनफ्राफ्ट ने पीले रंग की किसी चीज का इस्तेमाल बॉल को रगंडने के लिए की थी। वहीं टेलर जिस पर साइन कर रहे थे वो भी थी। सैंडपेपर होने की वजह से टेलर काफी घबरा गए थे। इससे साफ पता चलता है कि वो किसी भी विवाद में नहीं पड़ना चाहते हैं।

 

Related posts

Leave a Reply