कुणाल पांड्या के इंडिया टीम में शामिल होने के बाद हार्दिक ने इन्स्टा पर शेयर की

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टीम इंडिया में शामिल होने के बाद कृणाल पंड्या को नहीं मिली पहले मैच में जगह, तो हार्दिक ने कही ये बात 

टीम इंडिया में शामिल होने के बाद कृणाल पंड्या को नहीं मिली पहले मैच में जगह, तो हार्दिक ने कही ये बात

अपने करीब डेढ़ साल के इंटरनेशनल करियर में हार्दिक पांड्या  टीम इंडिया के नए सितारे बनकर उभरे हैं. हार्दिक अपने हरफनमौला खेल से इस समय लाखों क्रिकेटप्रेमियों का दिल पर राज करते हैं.

हार्दिक के साथ उनके बड़े भाई क्रुणाल को भी भविष्‍य का बड़ा खिलाड़ी माना जा रहा है. मजे की बात यह है कि क्रुणाल भी हार्दिक की ही तरह हरफनमौला की हैसियत से खेलते हैं.

 

टीम इंडिया में शामिल होने के बाद कृणाल पंड्या को नहीं मिली पहले मैच में जगह, तो हार्दिक ने कही ये बात 1

 

 

 

 

अंतर सिर्फ इतना है कि जहां हार्दिक तेज गेंदबाज हैं, वहीं कृणाल बल्‍लेबाजी के साथ स्पिन गेंदबाजी करते हैं. आईपीएल के पिछले सीजन में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हुए हार्दिक और कृणाल टीम को कई मैचों में जीत दिला चुके हैं.

हार्दिक और कृणाल का रिश्‍ता बड़ा अजीब है. बिग ब्रदर क्रुणाल कई बार सोशल मीडिया पर हार्दिक को नसीहत देते हैं और कभी-कभी उनकी खिंचाई करने से भी नहीं चूकते.

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस को चैम्पियन बनाने में सबसे अहम भूमिका निभाने वाले क्रुणाल पंड्या का एक सपना है, कि वो अपने बड़े भाई हार्दिक पांड्या के साथ 2019 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की ओर से खेलना चाहते हैं.

अपने इन्स्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए हार्दिक लिखते है –

“क्रुणाल पांड्या के भारतीय टीम में शामिल होने के बाद मैं बड़ा ही गर्व महसूस कर रहा हूँ, क्रिकेट के दौरान कई तरह के उतार चढ़ाव देखने को मिलते है, जिनसे गुजरते हुए हमें अपने प्रदर्शन पर ध्यान देना होता है, लेकिन मुझे खुशी है कि आज हम साथ-साथ है एक साथ मैच खेलने के लिए तैयार है, ये दोनों लोगों के लिए गर्व करने वाली बात है”.

 

 

2019 वर्ल्ड कप इंग्लैंड में खेला जाना है. फिलहाल क्रुणाल की टीम में जगह नजर नहीं आ रही है. युवराज सिंह ने वापसी के बाद से कुछ शानदार पारियां खेली हैं, लेकिन उनकी बल्लेबाजी में स्थिरता की कमी साफ नजर आ रही है. युवी अगर 2019 वर्ल्ड कप तक खेलते रहते हैं, तो क्रुणाल का सपना पूरा हो पाना थोड़ा मुश्किल नजर आता है. युवी खुद भी कह चुके हैं कि 2019 वर्ल्ड कप तक खेलना उनका सपना है. ऐसे में क्रुणाल के लिए टीम में जगह बना पाना मुश्किल साबित हो सकता है.

अभी हाल में ही हार्दिक पांड्या ने भी बड़े भाई क्रुणाल पंड्या के साथ वर्ल्डकप 2019 में खेलने की इछा जाहिर की थी, अगर ये सच साबित होता है तो पंड्या ब्रदर्स के लिए सपने का सच होने जैसा होगा.

 

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे खूब शेयर,कमेंट और लाइक करें …

Related posts

Leave a Reply