रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दिए संकेत इन 5 खिलाड़ियों पर होगी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आरसीबी ने ट्वीट कर दिया संकेत, नीलामी में इन 5 खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव 

आरसीबी ने ट्वीट कर दिया संकेत, नीलामी में इन 5 खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव

आईपीएल 2020 के नीलामी का समय अब करीब आ रहा है. जिसके लिए सभी टीमों ने अपनी तैयारी शुरू कर दिया है. अब तक आईपीएल का खिताब कभी नहीं जीत पाने वाले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने अभी से तैयारी करनी शुरू कर दिया है. अब बैंगलोर की टीम ने 5 बड़े खिलाड़ियों को खरीदने के संकेत दिया है.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दिया संकेत, 5 खिलाड़ियो पर लगा सकते हैं दांव

आरसीबी ने ट्वीट कर दिया संकेत, नीलामी में इन 5 खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव 1

विराट कोहली के कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का प्रदर्शन पिछले कुछ सीजन में अच्छा नहीं रहा है. जिसके कारण इस टीम का ध्यान अब 19 दिसंबर के नीलामी पर लगा हुआ है. जहाँ पर वो कुछ बड़े खिलाड़ियों को खरीद कर अपनी टीम को बहुत मजबूत करने का प्रयास कर सकते हैं.

जिसके लिए उन्होंने अपनी तैयारी शुरू कर दिया है. आज उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर 5 दिग्गज खिलाड़ियों की फोटो शेयर किया और उसके बाद उन्होंने कहा कि

” अगले हफ्ते नीलामी के लिए कुछ बड़े हिटर आने वाले हैं. यहां 5 बल्लेबाज़ हैं जिन्होंने पहले ही आईपीएल में अपनी जगह साबित कर दी है.”

अब नीलामी पर ध्यान लगा रही है रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम

आरसीबी ने ट्वीट कर दिया संकेत, नीलामी में इन 5 खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव 2

पोस्ट में जिन 5 खिलाड़ियों के बारे में बैंगलोर की टीम ने संकेत दिया है. उसमें ऑस्ट्रेलिया ने आरोन फिंच, क्रिस लिन और शॉन मार्श का नाम है. जबकि भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज रोबिन उथप्पा के अलावा दक्षिण अफ्रीका के डेविड मिलर भी शामिल हैं.

ये सभी बड़े खिलाड़ी पहले से ही आईपीएल में खुद को एक खिलाड़ी के रूप में साबित कर चुके हैं. इनमें से रोबिन उथप्पा पहले भी बैंगलोर टीम का हिस्सा रह चुके हैं. जिसके कारण उनपर एक बार फिर से बैंगलोर की टीम दांव लगा सकती है. जबकि मध्यक्रम के लिए वो डेविड मिलर पर भी अच्छा पैसा खर्च करने को तैयार हो सकते हैं.

कोलकाता में होगी 19 दिसंबर को नीलामी

आरसीबी ने ट्वीट कर दिया संकेत, नीलामी में इन 5 खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव 3

भारतीय कप्तान विराट कोहली के कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के पास अब नीलामी के लिए 27.9 करोड़ उपलब्ध है. जिसमें उन्हें अभी 6 विदेशी खिलाड़ी भी शामिल करने हैं. जो बैंगलोर की टीम के लिए कोलकाता में बहुत मुश्किल होने वाला है. जिसके कारण बैंगलोर को नीलामी में बहुत तैयारी करके आना पड़ेगा.

 

Related posts