रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के से पहले लोगो बदलने पर बोले कोहली

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के आईपीएल 2020 से पहले लोगो बदलने पर बोले कप्तान विराट कोहली 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के आईपीएल 2020 से पहले लोगो बदलने पर बोले कप्तान विराट कोहली

सभी टीमों ने अपने आईपीएल 2020 के लिए तैयारियां शुरू कर दिया है. कुछ टीमों ने खिलाड़ियों में बदलाव किये तो कुछ ने अपने कोचिंग स्टाफ में भी बदलाव कर दिया है. अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने आगे बढ़कर एक बड़ा बदलाव करने का प्रयास किया है. उन्होने अब अपना लोगो बदल दिया है. जिसके बारें में अब खुद कप्तान विराट कोहली भी बोले हैं.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के नए लोगो पर बोले विराट कोहली

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के आईपीएल 2020 से पहले लोगो बदलने पर बोले कप्तान विराट कोहली 1

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के कप्तानी वाली आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अब बड़ा फैसला लेने का प्रयास किया है. उन्होंने एक बार फिर से अपना लोगो बदलने का फैसला किया है. जिसके कारण पिछले कुछ दिनों से उन्होंने सोशल मीडिया पर माहौल बनाये रखा हुआ था.

जिसमें कहा जा रहा था की अब उनकी टीम कुछ बड़ा फैसला लेने वाली है. आखिरकार उन्होंने अपना लोगो बदल दिया. जिसपर टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि

” लोगो का काम है कहना. हमारी टीम बैंगलोर का नया लोगो देखकर ख़ुशी हो रही है. एक बार फिर से हम बढे हुए आत्मविश्वास के साथ इसके सम्मान के लिए मैदान पर खेलने उतरेंगे. अब आईपीएल 2020 का बहुत इंतजार कर रहा हूँ.”

पहले भी बदल चुके हैं टीम के लोगो

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के आईपीएल 2020 से पहले लोगो बदलने पर बोले कप्तान विराट कोहली 2

 

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने अपना लोगो बदला है. इससे पहले भी उन्होंने कई बार लोगो बदलने का फैसला किया था. 2008 में एक लोगो के साथ आयें तो उसके बाद उन्होंने 2009 में पहली बार लोगो बदला जिसे उन्होंने 2015 तक चलाया. लेकीन उसके बाद एक और बदलाव किया था.

जिसे अब हटाकर नया लोगो लाने का फैसला किया गया है. हालाँकि पहले उम्मीद लगाईं जा रही थी की ये टीम अब अपना नाम भी बदलने का पूरा प्रयास करेगी. लेकिन ऐसा हुआ नहीं. पिछले साल दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने अपना नाम बदला था. जिसके बाद ही वो क्वालीफायर भी खेलते हुए नजर आ गये थे. अब देखना है की क्या बैंगलोर टीम की किस्मत बदलती है.

नए बदलाव के साथ नजर आएँगी बैंगलोर की टीम

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के आईपीएल 2020 से पहले लोगो बदलने पर बोले कप्तान विराट कोहली 3

 

 

मात्र लोगो में ही नहीं टीम मैनेजमेंट में भी बैंगलोर ने बदलाव किया है. अब माइक हेसन, साइमन कैटिच के साथ उन्होंने मैनेजमेंट में भी बड़ा बदलाव किया है. उनके साथ ही खिलाड़ियों में भी बड़ा बदलाव हुआ है. अब टीम का हिस्सा आरोन फिंच और क्रिस मोरिस बन गये हैं. जबकि कुछ युवा खिलाड़ियों को भी अब टीम का हिस्सा बनाया गया है.

 

Related posts