रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने फैन्स को दिया खिलाड़ियों के सा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने फैन्स को दिया खिलाड़ियों के साथ समय बिताने का मौका 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने फैन्स को दिया खिलाड़ियों के साथ समय बिताने का मौका

आईपीएल 2020 से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने अपना लोगो बदल दिया है. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैन्स को खुश करने का प्रयास किया है. खिलाड़ियों से मिलने के लिए फैन्स कुछ भी करते हुए नजर आते हैं. अब खुद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने फैन्स को टीम के खिलाड़ियों के साथ समय बिताने का मौका दिया है.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दिया फैन्स को बड़ा तोहफा

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

विराट कोहली के कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम इस आईपीएल सीजन में कई बड़े बदलाव करते हुए नजर आ रही है. खिलाड़ियों और टीम मैनेजमेंट में हुए बदलाव के बाद अब उन्होंने लोगो भी बदल दिया है. जिसके साथ ही उन्होंने अपने फैन्स को बहुत ज्यादा खुश होने का मौका दिया है. खिलाड़ियों के साथ समय बिताने के लिए फैन्स कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं.

लेकिन अब फैन्स को विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के साथ समय बिताना आसान हो गया है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने अब बार और कैफे खोल दिया है. जहाँ पर फैन्स बैंगलोर टीम के खिलाड़ियों के साथ समय बिताते हुए नजर आयेंगे. ये फैसला उन्होंने आईपीएल 2020 के पहले ले लिया है. जिसके कारण फैन्स बहुत खुश नजर आएंगे.

बड़े बदलाव किये हैं बैंगलोर ने टीम में

IPL-12: Bangalore sticks to victory

टीम मैनेजमेंट की बात करें तो अब बैंगलोर ने अपने साथ न्यूजीलैंड के पूर्व कोच माइक हेसन और कोलकाता नाईट राइडर्स के कोच और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी साइमन कैटिच को अपने साथ जोड़ा है. खिलाड़ियों की बात करें तो अब उन्होंने आरोन फिंच और क्रिस मोरिस को भी अपने साथ जोड़ लिया है.

जिसके अलावा उन्होंने डेल स्टेन को एक बार और अपने टीम का हिस्सा बनाया है. जिसके कारण उनकी टीम बहुत मजबूत नजर आ रही है. भारतीय खिलाड़ियों की बात करें तो टीम में शिवम दूबे और वाशिंगटन सुंदर से टीम को बहुत ज्यादा उम्मीदें होंगी. इन दोनों खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन करके खुद को साबित करना होगा.

अभी तक खिताब नहीं जीत पायी है रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने फैन्स को दिया खिलाड़ियों के साथ समय बिताने का मौका 1

अब तक आईपीएल के 12 सीजन हो चुके हैं लेकिन उनकी टीम कभी भी खिताब जीतने में सफल नहीं रही है. हालाँकि उनकी टीम ने दो बार फाइनल में जगह जरुर बनायीं है. लेकिन वो खिताब जीतने से चूक गये. पिछले दो सीजन से विराट कोहली की टीम आईपीएल में बिलकुल भी अच्छा प्रदर्शन करने में सफल नहीं रही है. जिसके कारण उनकी टीम पर इस सीजन में दबाव नजर आ सकता है.

Related posts