उत्तर प्रदेश के युवा क्रिकेटरो केलिए आरपीसिंह ने योगी सरकार से मांगी मदद

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इस भारतीय खिलाड़ी की किडनी हुई खराब, तेज गेंदबाज आरपी सिंह ने मदद के लिए लगाई सभी से गुहार 

इस भारतीय खिलाड़ी की किडनी हुई खराब, तेज गेंदबाज आरपी सिंह ने मदद के लिए लगाई सभी से गुहार

भारतीय क्रिकेट टीम में एक समय उत्तर प्रदेश के तेज गेंदबाज रूद्र प्रताप सिंह ने अपनी एक खास जगह बना ली थी। रूद्र प्रताप सिंह यानि आरपी सिंह ने अपनी स्विंग गेंदबाजी से जबरदस्त प्रभावित किया था। भारतीय टीम में होते हुए आरपी सिंह ने अपनी जबरदस्त गेंदबाजी से भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के दिलों पर राज करते थे। लेकिन फिलहाल आरपी सिंह भारतीय टीम से तो बाहर हैं लेकिन उन्होंने जिस तरह के काम को करने के लिए अपना कदम बढ़ाया है उससे वो एक बार फिर हीरो बन गए हैं।

एक युवा खिलाड़ी की मदद को आगे आए आरपी सिंह

रूद्र प्रताप सिंह भारतीय टीम में फिर से वापसी के लिए प्रयास तो कर रहे हैं और वो इसके लिए उत्तर प्रदेश की टीम को छोड़ गुजरात की टीम से खेलने लगे हैं। लेकिन आरपी सिंह ने अपने राज्य उत्तर प्रदेश के एक क्रिकेटर के लिए ही एक ऐसा काम किया है कि उनके प्रति हर कोई वाह कहने को आतूर हो जाएगा। दरअसल आरपी सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए उत्तर प्रदेश के एक युवा क्रिकेटर के लिए मदद मांगी है ।जो आर्थिक रूप से बहुत कमजोर है उसकी सेहत खराब होने से वो पैसों के लिए जूझ रहा है।

यूपी के युवा क्रिकेटर आदित्य की दोनों किडनियां हैं खराब, मदद के लिए आरपी सिंह ने की अपील

आरपी सिंह ने उत्तर प्रदेश के युवा खिलाड़ी आदित्य पाठक के लिए आर्थिक मदद की मांग की है। आदित्य पाठक की इन दिनों दोनों ही किडनियां खराब हो गई है और उनके पास इसका ईलाज करवाने तक के पैसे नहीं है। आदित्य को अपना ईलाज करवाने के लिए पैसों की जरूरत है ऐसे में आरपी सिंह ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर इस खिलाड़ी की मदद करने के लिए लिखा कि यूपी के क्रिकेटर आदित्य पाठक की मदद करें। आदित्य की दोनों किडनियां खराब हो गई हैं और वो दिल्ली के अपोलो अस्पताल में सिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहे हैं।

यूपी सरकार आयी मदद को आगे, मांगी आदित्य की पूरी डिटेल्स

आदित्य पाठक की मदद के लिए आरपी सिंह के द्वारा उठाए गए इस कदम के तुरंत बाद उत्तर प्रदेश की सरकार भी मदद को आगे आ गई। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ऑफिशियली ट्वीटर अकाउंट से इस जरूरतमंद युवा खिलाड़ी आदित्य पाठक के बारे में पूरी डिटेल्स मांगी गई है। जिसमें आदित्य के संपर्क नंबर से लगाकार घर का पूरा पता मांगा गया। और साथ ही आदित्य की मदद के लिए हरसंभव मदद की कोशिश करने का भी वादा किया।

आरपी सिंह ने डिटेल्स देकर बढ़ाया कदम

फिर क्या था आरपी सिंह ने तुरंत ही अपने एक और ट्वीट में आदित्य ठाकरे के बारे में पूरी डिटेल्स दे दी। आरपी सिंह के द्वारा जिस तरह से एक जरूरतमंद खिलाड़ी के लिए ये प्रयास किया गया है उससे तो उन्होंने साबित कर दिया कि वो वाकई में किसी हीरो से कम नहीं है।

Related posts

प्रातिक्रिया दे