LSG

IPL 2022 के 20वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (RR) लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को 3 रन से मात देकर प्वाइंट्स टेबल में लंबी छलांग लगाते हुए टॉप पर आ चुकी है।राजस्थान रॉयल्स ने LSG के सामने 166 रनों का लक्ष्य रखा था जिसके बदले में LSG 162 रन ही बनाने में कामयाब रही। वैसे तो LSG की इस हार के कई कारण है, लेकिन फैंस क्रुणाल पांड्या पर LSG की हार का गुस्सा निकाल रहे हैं।

क्रुणाल पांड्या पर निकला फैंस का गुस्सा

LSG vs RR: फैंस ने क्रुणाल पांड्या को माना LSG की हार का ज़िम्मेदार, सोशल मीडिया पर जमकर निकली भड़ास 1

आईपीएल 2022 के 20वें मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने LSG के सामने 166 रनों का लक्ष्य रखा। राजस्थान रॉयल्स की बल्लेबाजी के दौरान LSG के क्रुणाल पांड्या ने शिमरोन हेटमायर का आसान सा कैच छोड़ दिया था, जिसके बाद हेटमायर ने LSG के गेंदबाजों की जमकर धुलाई की। हेटमायर ने आक्रमक बल्लेबाजी करते हुए मात्र 36 गेंदों में 1 चौके और 6 छक्को की मदद से 59 रन ठोक दिया।

पांड्या ने छोड़ा आसान सा कैच

LSG vs RR: फैंस ने क्रुणाल पांड्या को माना LSG की हार का ज़िम्मेदार, सोशल मीडिया पर जमकर निकली भड़ास 2

राजस्थान रॉयल्स की बल्लेबाजी के दौरान जब हेटमायर 14 रन पर थे तब लॉन्ग ऑन पर क्रुणाल पांड्या ने एक बहुत ही आसान कैच छोड़कर हेटमायर को जीवनदान दे दिया। इस जीवनदान के बाद हेटमायर LSG के गेंदबाजों की जमकर पिटाई करते हुए दिखे। क्रुणाल के कैच छोड़ने पर फैंस काफी नाराज हुए और सोशल मीडिया पर भड़ास निकालते हुए दिखे।

इस तरह फैंस ने निकाला अपना भड़ास