RRvsMI: राजस्थान रॉयल्स की धाकड़ जीत के बाद कौन निकला ऑरेन्ज-पर्पल कैप की रेस में आगे , जानिए ताजा समीकरण 1

रविवार का मतलब आईपीएल 2020 में डबल धमाका। जी हां, रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर-चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स-मुंबई इंडियंस के बीच बेहद रोमांचक मुकाबले खेले गए। तो आइए अब आपको बताते हैं, उन 2 रोमांचक मुकाबलों के बाद कौन निकला ऑरेन्ज-पर्पल कैप की रेस में आगे।

ऑरेन्ज कैप की रेस में आगे आए विराट कोहली

राजस्थान रॉयल्स

आईपीएल 2020 में रविवार को सुपर संडे में खेले गए 2 मुकाबलों के बाद अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली 50 रन की पारी खेलने के साथ ही ऑरेन्ज कैप की रेस में 415 रनों के साथ नंबर-3 पर पहुंच गए हैं।

मगर टूर्नामेंट के आधे से अधिक मुकाबलों के खेले जाने के बाद भी इस लिस्ट में पंजाब के कप्तान राहुल 567 रनों के साथ नंबर-1 पर बरकरार हैं। वहीं शिखर धवन इस सूची में 471 रनों के साथ दूसरे स्थान पर बने हुए हैं।

RRvsMI: राजस्थान रॉयल्स की धाकड़ जीत के बाद कौन निकला ऑरेन्ज-पर्पल कैप की रेस में आगे , जानिए ताजा समीकरण 2

जोफ्रा आर्चर पर्पल कैप की लिस्ट में नंबर-2

राजस्थान रॉयल्स

मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच एक बेहद रोमांचक मुकाबाला खेला गया। इस मैच में राजस्थान के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने 2 विकेट झटके। इसी के साथ अब आर्चर पर्पल कैप की लिस्ट में 17 विकेटों के साथ नंबर-2 पर पहुंच गए हैं।

इसके बाद नंबर-3 व नंबर-4 पर मुंबई इंडियंस व किंग्स इलेवन पंजाब के पेसर 17-17 विकेट के साथ स्थित हैं। वहीं शुरु से लेकर अब तक दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा अब 23 विकेटों के साथ इस लिस्ट में नंबर-1 पर बने हुए हैं।

बताते चलें, रविवार को खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को मात दी। तो वहीं शाम के मैच में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को 8 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में 2 अंक हासिल करके खुद को बनाए रखा।