TNPL19- 99 रनों की पारी के बाद फिर मुरली विजय ने खेली 100 रनों की तूफानी पारी, पेश की टीम इंडिया की दावेदारी 1

तमिलनाडू प्रीमियर लीग इस सीजन में रोमांच अपने पूरे चरम पर बना हुआ है। इसी रोमांच के बीच एक के बाद एक मैच पूरे होते जा रहे हैं, जिसके बाद अब इस सीजन में टीमों के बीच टॉप-4 की लड़ाई तेज हो गई है। मंगलवार को रूबी ट्रिची वॉरियर्स और तूती पेट्रिओट्स के बीत मैच खेला गया।

रूबी ट्रिची वॉरियर्स ने तूती पेट्रिओट्स को 17 रनों से हराया

मंगलवार को खेले गए इस सीजन के 24वें मैच में रूबी ट्रिची वॉरियर्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए तूती पेट्रिओट्स की टीम को 17 रनों से हराकर इस सीजन की अपनी दूसरी जीत दर्ज की।

TNPL19- 99 रनों की पारी के बाद फिर मुरली विजय ने खेली 100 रनों की तूफानी पारी, पेश की टीम इंडिया की दावेदारी 2

इस मैच में रूबी ट्रिची वॉरियर्स की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी और निर्धारित 20 ओवर में 177 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में तूती पेट्रिओट्स की टीम 160 रन ही बना सकी।

मुरली विजय के शतक के सहारे रूबी ट्रिची वॉरियर्स ने बनाए 177 रन

इस मैच में रूबी ट्रिची वॉरियर्स के कप्तान साई किशोर ने टॉस जीतने के साथ ही पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। ऐसे में रूबी ट्रिची वॉरियर्स के लिए सलामी बल्लेबाज के रूप में मुरली विजय और के मुकुंथ उतरे लेकिन मुकुंथ के साथ ही तीसरे नंबर पर खेलने आए आदित्य बारूहा 27 रन के स्कोर तक पैवेलियन लौट गए।

TNPL19- 99 रनों की पारी के बाद फिर मुरली विजय ने खेली 100 रनों की तूफानी पारी, पेश की टीम इंडिया की दावेदारी 3

रूबी ट्रिची वॉरियर्स को एक खराब शुरुआत मिली लेकिन इसके बाद मुरली विजय और आदित्य गणेश ने मैच को पूरी तरह से पटल के रख दिया। इन दोनों ही बल्लेबाजों ने तीसरे विकेट के लिए 141 रनों की शानदार साझेदारी की। टीम के 168 रनों के स्कोर पर तीसरे विकेट के रूप में मुरली विजय 101 रन बनाकर आउट हुए। विजय ने 57 गेंदों का सामना कर 11 चौके और 4 छक्के जड़े तो वहीं आदित्य गणेश ने 45 गेंदों में 56 रन बनाए और रूबी ट्रिची वॉरियर्स ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 177 रनों का स्कोर खड़ा किया।

तूती पेट्रिओट्स ने की लक्ष्य तक पहुंचने की कोशिश, लेकिन बना सके 160 रन

इसके जवाब में तूती पेट्रिओट्स की टीम बल्लेबाजी करने उतरी। तूती पेट्रिओट्स के लिए कप्तान सुब्रमनिया सिवा और अक्षय श्रीनिवासन ने 41 रनों की बढ़िया शुरुआत दी। यहां पर सुब्रमनिया सिवा 19 गेंद में 15 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद तूती पेट्रिओट्स को छोटी-छोटी साझेदारियों के बीच झटके लगते रहे।

TNPL19- 99 रनों की पारी के बाद फिर मुरली विजय ने खेली 100 रनों की तूफानी पारी, पेश की टीम इंडिया की दावेदारी 4

113 रनों के स्कोर पर ही 4 विकेट गंवा कर तूती पेट्रिओट्स मैच से बाहर होने लगी। टीम के 136 रनों के स्कोर पर अक्षय श्रीनिवासन के 47 गेंदों में 63 रन बनाकर आउट होने से तूती पेट्रिओट्स की उम्मीदें खत्म हो गई। इसके बाद टीम का स्कोर 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 160 रन तो पहुंचा लेकिन उन्हें 17 रनों की हार का सामना करना पड़ा।

 

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।