PSL 2018: रुमन रईस चोट के चलते पुरे पाकिस्तान सुपर लीग से हुए बाहर

vineetarya / 13 March 2018

पाकिस्तान में हमेशा से ही कई शानदार तेज गेंदबाज आये है. पाकिस्तान हमेशा से ही अपने तूफानी तेज गेंदबाजों के लिए ही जाना जाता है. पाकिस्तान की धरती ने वसीम अकरम, वकार युनुस, इमरान खान, शोएब अख्तर जैसे तेज गेंदबाजो को पैदा किया है.

वर्तमान में भी पाकिस्तान के पास कई शानदार तेज गेंदबाज है जिनमे हम मोहम्मद आमिर, मोहम्मद इरफान, जुनैद खान जैसे तेज गेंदबाजो का नाम ले सकते है.

रुमन रईस के रूप में भी मिला है पाकिस्तान को शानदार तेज गेंदबाज

पाकिस्तान को अब रुमन रईस के रूप में एक और शानदार तेज गेंदबाज मिल गया है. आपकों बता दे, कि रुमन रईस पाकिस्तान के लिए अबतक 9 वनडे मैच और 8 टी-20 मैच खेल चुके है और अबतक उन्होंने अपनी तेज गेंदबाजी से खास प्रभावित किया है.

रुमन रईस ने अबतक अपने खेले 9 वनडे मैच में 33.14 की औसत से 14 विकेट लिए है. वही उन्होंने अपने खेले 8 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों में 27.50 की औसत से 8 विकेट ही लिए हुए है.

पाकिस्तान सुपर लीग में खेल रहे थे इस्लामाबाद यूनाइटेड की टीम के लिए 

आपकों बता दे, कि इनदिनों पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की टी-20 लीग पाकिस्तान सुपर लीग खेली जा रही है. पाकिस्तान के युवा उभरते हुए तेज गेंदबाज रुमन रईस पाकिस्तान सुपर लीग में इस्लामाबाद यूनाइटेड की टीम का हिस्सा है. इस टीम की कप्तानी मिस्बाह उल हक के हाथ में है.

घुटने की इंजरी के कारण पुरे टूर्नामेंट से बाहर हुए रुमन रईस

इसी बीच इस्लामाबाद यूनाइटेड टीम के लिए एक बुरी खबर आ रही है जो यह है कि घुटने की इंजरी के कारण तेज गेंदबाज रुमन रईस बचे हुए पाकिस्तान सुपर लीग से बाहर हो गये है.

आपकों बता दे, कि इस्लामाबाद यूनाइटेड और क्वेटा ग्लेदियार्स टीम के बीच हुए मैच के दौरान रुमन रईस को अपने घुटने में चोट लग गई थी. रुमन रईस ने इस्लामाबाद यूनाइटेड के लिए इस पाकिस्तान सुपर लीग में कुल 3 मैच खेले जिसमे उन्होंने 4 विकेट लिए.

Related Topics