अफवाह: धोनी की बायोपिक में गांगुली, द्रविड़ और लक्ष्मण के साथ ये क्या हुआ  

Ritesh Jaiswal / 19 September 2016
बायोपिक

नई दिल्ली। अभी हाल ही में धोनी की बायोपिक रिलीज होने को है। जिसको लेकर दर्शक काफी उत्‍साहित हैं। लेकिन जैसे-जैसे दिन बीत रहे हैं फिल्‍म के प्रति लोगों का रुझान बढ़ता ही जा रहा है। क्‍योंकि धोनी के फैन्‍स की लिस्‍ट बड़ी लम्‍बी है और इनको बायोपिक के बारे में पहले से जानने की जिज्ञासा भी बहुत है। इस लिए अगर कोई भी नया खुलासा सामने आता है तो फैन्‍स में उसका असर भी देखने को मिल जाता है।

दरअसल फिल्म के निर्देशक नीरज पांडे ने एक सीन को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जिसमें धोनी चयनकर्ताओं से कहते हैं कि ये जो खिलाड़ी हैं उनकी जगह टीम में नहीं बनती है। एबी डीविलियर्स इस गेंदबाज को खेलने से खौंफ खाते हैं। इस लिए उन्‍होंने दूसरे खिलाड़ी का चयन कर लिया और इन खिलाड़ियों को बाहर करने के लिए चयनकर्ताओं से कह दिया।

सभी इस बात से वाकिफ हैं कि जब धोनी की फिल्म का ट्रेलर लांच हुआ तो कई सीन को लेकर अटकले लगने लगी। जिसमें से एक सीन में भारतीय क्रिकेट के महान खिलाड़ियों राहुल द्रविड़, सौरव गांगुली और लक्ष्मण के बारे में बात हो रही होती है। यही कारण है कि इन तीनों खिलाड़ियों के फैंस काफी नाराज चल रहे हैं।

अब फिल्म के डायरेक्टर नीरज पांडे ने एक अंग्रेजी बेवसाइट को साक्षात्कार देते हुए अटकलों को रोकने का प्रयास किया है। इसमें उन्‍होंने जानकारी दी है कि फिल्‍म में ऐसा कुछ भी नहीं है जिससे किसी खिलाडी के फैन को कोई नाराजगी होगी। यह सारी बेमतलब की अफवाह हैं जो लोगों को भड़काने का काम कर रही हैं।

फिल्‍म के निर्देशक ने भरोसा देता हुए कहा कि फिल्म में किसी का भी अपमान नहीं किया गया है। जब भी आप फिल्‍म देखेंगे तो सारे मामलों की हकीकत खुद ही समझ जायेंगे। आप सभी जानते हैं कि फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है।