सभी अटकले खत्म, धोनी ने की विराट के साथ मस्ती

vinay mani tripathi / 25 February 2015

भारत अपने शुरूआती दोनों मैच जीतकर तीसरे मैच के लिये पर्थ पहुंच गयी है, भारत ने पहला मैच पाकिस्तान को एडिलेड में हराया, उसके बाद मेलबर्न में भारत ने साउथ अफ्रीका को 130 रनों के विशाल अंतर से हराया अब भारत का सामना 28 फरवरी को पर्थ में युएई से होगा, इसके लिये भारतीय टीम सोमवार को ही पर्थ पहुंच चुकी है.
सोमवार को पर्थ पहुंची भारतीय टीम अपने अगले दो मैच यही पर्थ में खेलेगी, मंगलवार का दिन भारतीय खिलाडियों को आराम के लिये दिया गया था.

जैसा की ऑस्ट्रेलिया टूर के दौरान अफवाहे उड़ाई जा रही थी, कि उपकप्तान विराट कोहली और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बिच कुछ भी सही नहीं चल रहा है, और इसीलिये कप्तान ने टेस्ट क्रिकेट से सन्यास लिया, लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं है, मंगलवार की दोपहर ये दोनों खिलाड़ी आपस में जैसे मस्ती करते नजर आ रहे थे, उससे साफ़ था, कि इन दोनों के बिच सब कुछ अच्छा चल रहा है, दोनों एक दुसरे से ऐसे मिल रहे थे, जैसे कोई पुराना बिछड़ा दोस्त मिल रहा है, दोनों के पास जा कर भी इनके बिच क्या बात हो रही है, नही सुना जा सकता था, आगे चलकर मोहम्मद शमी भी इन से जुड़ गये, यह लंच का समय था, तो इसमें कोई शक नहीं था, कि ये कहा जा रहे है.

हालांकि हम आशा करते है, इनके बिच सब कुछ सही चल रहा हो, क्यूंकि कोई भी बड़ा टूर्नामेंट जितने के लिये सभी खिलाडियों के योगदान की आवश्यकता होती है.

Related Topics