वीडियो : विराट कोहली और रविन्द्र जडेजा के बीच लगी दौड़, जाने किसकों मिली जीत

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : विराट कोहली और रविन्द्र जडेजा के बीच मैदान पर लगी दौड़, जाने किसने दिया किसको मात 

वीडियो : विराट कोहली और रविन्द्र जडेजा के बीच मैदान पर लगी दौड़, जाने किसने दिया किसको मात

भारतीय टीम और वेस्टइंडीज की टीम के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का चौथा वनडे मैच ब्रेबोर्न क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा हैं. इस मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी हुए वेस्टइंडीज की टीम को 378 रन का एक विशाल लक्ष्य दिया. जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 153 रन में आउट हो गई और भारत ने यह मैच 224 रन के बड़े अंतर से जीत लिया.

फील्डिंग करते वक्त कोहली और जडेजा के बीच लगी दौड़ 

वीडियो : विराट कोहली और रविन्द्र जडेजा के बीच मैदान पर लगी दौड़, जाने किसने दिया किसको मात 1

बता दें, कि फील्डिंग करते वक्त रविन्द्र जडेजा और विराट कोहली के बीच दौड़ लगी थी. दरअसल, वेस्टइंडीज के ओपनर बल्लेबाज चन्द्र्पौल हेमराज ने पहले ओवर की चौथी ही गेंद पर एक शानदार कवर ड्राइव शॉट खेला. इस बॉल के पीछे कवर और पॉइंट पर फील्डिंग कर रहे विराट कोहली और रविन्द्र जडेजा दोनों भागे.

और पढें – रोहित शर्मा के शतक के अलावा चर्चा में रही ये पांच बातें

जडेजा को मिली जीत 

वीडियो : विराट कोहली और रविन्द्र जडेजा के बीच मैदान पर लगी दौड़, जाने किसने दिया किसको मात 2

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और रविन्द्र जडेजा दोनों तेजी से गेंद की तरफ भाग रहे थे, लेकिन विराट कोहली को इस रेस में रविन्द्र जडेजा ने पीछे छोड़ दिया और उन्होंने स्लाइड करके विराट कोहली से पहले गेंद को पकड़ लिया और इस तरह से दोनों की रेस में रविन्द्र जडेजा को जीत मिली.

बता दें, कि इस समय कमेंट्री बॉक्स में संजय मांजरेकर कमेंट्री कर रहे थे. उन्होंने भी इन दोनों के बीच फील्डिंग करते वक्त हुई रेस के बारे में बात की और अंत में उन्होंने अपनी कमेंट्री बॉक्स से रविन्द्र जडेजा को ही इस रेस का विजेता घोषित किया.

यह भी पढें – 0.08 सेकंड में धोनी ने किया स्टम्पिंग जडेजा हुए खुश देखने लायक था विराट और रोहित का रिएक्शन

यहाँ देखे विराट और जडेजा के बीच लगी रेस का वीडियो 

आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते हैं, कि कैसे भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और टीम के स्टार ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा के बीच दौड़ लगी और कैसे जडेजा ने अपने ही कप्तान को रेस में हरा डाला.

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें

Related posts

Leave a Reply