डिकवेला और शमी विवाद में कूद पड़े रसेल अर्नाल्ड विराट कोहली को निशाना पर रख किया विवादित ट्वीट | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

डिकवेला और शमी विवाद में कूद पड़े रसेल अर्नाल्ड विराट कोहली को निशाना पर रख किया विवादित ट्वीट 

डिकवेला और शमी विवाद में कूद पड़े रसेल अर्नाल्ड विराट कोहली को निशाना पर रख किया विवादित ट्वीट

भारतीय टीम और श्रीलंकाई टीम के बीच आज सोमवार को कोलकता के ईडन गार्डन में पहला टेस्ट मैच ड्रा पर खत्म हो गया है, लेकीन इस ड्रा मैच में पांचवे दिन का अंतिम सत्र दर्शकों के लिए काफी रोमांचक रहा, क्योंकि पांचवे दिन के अंतिम सत्र में मैदान पर श्रीलंकाई खिलाड़ियों और भारतीय खिलाड़ियों के बीच गहमागहमी भी काफी रही.

समय को लेकर रही गहमागहमी

डिकवेला और शमी विवाद में कूद पड़े रसेल अर्नाल्ड विराट कोहली को निशाना पर रख किया विवादित ट्वीट 1

दरअसल मैदान पर श्रीलंकाई खिलाड़ियों और भारतीय खिलाड़ियों के बीच गहमागहमी समय को लेकर रही. दरअसल जब श्रीलंका के बल्लेबाज निरोशन डिकवैला और कप्तान दिनेश चंदिमल बल्लेबाजी कर रहे थे. उस समय 19वें ओवर में श्रीलंका के विकेटकीपर बल्लेबाज निरोशन डिकवैला ने समय बर्बाद करने की हरकत की थी.

डिकवैला जानबूझकर कर रहे थे समय बर्बाद 

डिकवेला और शमी विवाद में कूद पड़े रसेल अर्नाल्ड विराट कोहली को निशाना पर रख किया विवादित ट्वीट 2

डिकवैला इस समय 24 रन बनाकर खेल रहे थे और भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपना छठा ओवर कर रहे थे. इस दौरान शमी जब अपनी गेंद फेकने को दौड़ कर आ रहे थे, तो तभी निरोशन डिकवैला ने जानबूझकर विकेट से हट गये और इसके बाद भी वह अन्य कुछ गेंदों में क्रीज पर गार्ड लेने के लिए समय बर्बाद कर रहे थे.

विराट और शमी से भी उलझे डिकवैला 

डिकवेला और शमी विवाद में कूद पड़े रसेल अर्नाल्ड विराट कोहली को निशाना पर रख किया विवादित ट्वीट 3

निरोशन डिकवैला की इस हरकत से मोहम्मद शमी व भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली बहुत गुस्से में आ गये थे. जिसके बाद दोनों ने ही निरोशन डिकवैला से जाकर कुछ शब्द कहे और अंपायर से जाकर भी उनकी शिकायत की, लेकिन इसके बावजूद निरोशन डिकवैला अपनी पूरी पारी के दौरान मैदान में काफी आक्रामक दिख रहे थे और इसी वजह से शमी और निरोशन डिकवैला के बीच मैदान में कई तरह के शब्दों का भी आदान प्रदान हुआ.

अर्नाल्ड ने डिकवैला के एग्रेशन को लेकर किया ट्विट  

डिकवेला और शमी विवाद में कूद पड़े रसेल अर्नाल्ड विराट कोहली को निशाना पर रख किया विवादित ट्वीट 4

निरोशन डिकवैला द्वारा की गई इस शर्मनाक हरकत और उनके मैदान में आक्रमक रवैये को लेकर श्रीलंका के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर रसेल अर्नाल्ड ने एक बड़ा ही रोचक ट्विट किया है.

यहाँ देखे रसेल अर्नाल्ड का ट्विट 

रसेल अर्नाल्ड ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्विट करते हुए निरोशन डिकवैला को लेकर लिखा, हाहाहा … निरोशन डिकवैला आपको अपने रवैये और दृष्टिकोण से प्यार करना है .. अहंकार और आत्मविश्वास दूसरों की कमी है.!!”

यहाँ देखे वीडियो ऑफ़ द डे

Related posts

Leave a Reply