श्रीलंका के रसेल अर्नोल्ड ने भारत की ट्रैफिक समस्या का उड़ाया मजाक, वीडियो किया शेयर 1

वेस्टइंडीज के बाद अब श्रीलंका की टीम भारत दौरे पर है. जहाँ पर सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच पुणे में खेला जाना है. जिसके लिए टीम के खिलाड़ी पहुँच चुके हैं और अब कमेंटेटर भी पहुँच चुके हैं. श्रीलंका के पूर्व खिलाड़ी रसेल अर्नोल्ड ने अब भारत के ट्रैफिक सिस्टम का मजाक उड़ाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

श्रीलंका के रसेल अर्नोल्ड ने भारत का उड़ाया मजाक

श्रीलंका

भारत और श्रीलंका के बीच चल रही टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच पुणे में खेला जाना है. जहाँ पर सभी खिलाड़ी पहुँच रहे हैं. इसी बीच श्रीलंका के पूर्व खिलाड़ी रसेल अर्नोल्ड भी पुणे जा रहे थे. जहाँ पर वो एक जाम में बस गये. इस बीच उन्होंने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर शेयर किया और कहा की अब यहाँ से कैसे निकले.

इससे पहले भी कई विदेशी खिलाड़ी भारत के ट्रैफिक समस्या का मजाक उड़ा चुके हैं. जिसमें पूर्व इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी केविन पीटरसन का नाम भी शामिल रहा है. हालाँकि उनको सोशल मीडिया पर कई भारतीय फैन्स ने अपना जवाब दिया है.

श्रीलंका के रसेल अर्नोल्ड ने भारत की ट्रैफिक समस्या का उड़ाया मजाक, वीडियो किया शेयर 2

सीरीज के लिए महत्वपूर्ण है पुणे का मैच

श्रीलंका के रसेल अर्नोल्ड ने भारत की ट्रैफिक समस्या का उड़ाया मजाक, वीडियो किया शेयर 3

पुणे में खेला जाने वाला तीसरा और आखिरी मैच बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण होने वाला है. यदि इस मैच में भारतीय टीम ने जीत दर्ज को तो सीरीज उनके नाम हो जायेगा. जबकि मेहमान टीम के पास सीरीज बराबर करने का बहुत बड़ा मौका होगा.

जिसके कारण विराट कोहली की टीम को इस मैच में जीत दर्ज करना होगा. भारत पिछली बार 2016 में जब श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सरजमीं पर टी20 मैच हरा था तो उस समय भी दोनों टीमें पुणे में ही खेल रही थी. हालाँकि भारतीय टीम अब लगातार बेहतर होती जा रही है. जबकि लसिथ मलिंगा की टीम में सुधार देखने को नहीं मिला है.

अब तक श्रीलंका के खिलाफ अजेय रहा है भारत

श्रीलंका के रसेल अर्नोल्ड ने भारत की ट्रैफिक समस्या का उड़ाया मजाक, वीडियो किया शेयर 4

टी20 फ़ॉर्मेट में अब तक भारत और श्रीलंका के बीच 6 सीरीज खेली गयी है. जिसमें से भारत ने 5 में जीत दर्ज की जबकि एक सीरीज ड्रा रही है. मैच की बात करें तो अब तक दोनों टीमों के बीच 18 टी20 मैच खेले जा चुके है. जिसमें से 12 मैच भारत और 5 मैच श्रीलंका की टीम ने जीते हैं. जबकि एक मैच रद्द हो गया था.