आंद्रे रसेल जूझ रहे थे दर्द से तो विरोधी टीम के लोकेश राहुल ने दिखाई खेल भावना

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दर्द से कराहते हुए मैदान पर ही लेट गये आंद्रे रसल, तो विरोधी टीम के लोकेश राहुल ने किया कुछ ऐसा जीता करोड़ो लोगो का दिल 

दर्द से कराहते हुए मैदान पर ही लेट गये आंद्रे रसल, तो विरोधी टीम के लोकेश राहुल ने किया कुछ ऐसा जीता करोड़ो लोगो का दिल
(Photo Credit: BCCI/IPL)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में 18वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच ईडन गार्डन्स के स्टेडियम में खेला गया जिसमें पंजाब की टीम ने क्रिस गेल के शानदार 62 और लोकेश राहुल के जबरदस्त 60 रनों की पारी खेली और मैच को जीता दिया। इस मैच में आंद्रे रसेल चोटिल हो गए थे तो एक बार फिर राहुल ने खेल भावना दिखाई है।

दर्द से कराहते हुए मैदान पर ही लेट गये आंद्रे रसल, तो विरोधी टीम के लोकेश राहुल ने किया कुछ ऐसा जीता करोड़ो लोगो का दिल 1
(Photo Credit: BCCI/IPL)

इससे पहले आपको बता दें कि मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुना और इसके चलते कोलकाता की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेटों के नुकसान पर 191 रन बनाये, लेकिन अच्छी शुरुआत के बाद 200 या इससे ज्यादा रन नहीं बना पाए।

वहीं आज गेंदबाजी कर रहे कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज गेंदबाज आंद्रे रसेल को मांसपेशियों में खिंचाव आ गया इस कारण उन्हें अपना ओवर पूरा किये बिना ही मैदान के बाहर चले गए और उनकी जगह बची हुई अंतिम गेंद नितीश राणा को डालनी पड़ी थी।

दर्द से कराहते हुए मैदान पर ही लेट गये आंद्रे रसल, तो विरोधी टीम के लोकेश राहुल ने किया कुछ ऐसा जीता करोड़ो लोगो का दिल 2
(Photo Credit: BCCI/IPL)

लेकिन ख़ास बात यह है कि आंद्रे रसेल के दर्द से कराहने के बाद और नीचे गिरने के बाद बल्लेबाजी करने रहे पंजाब के लोकेश राहुल ने खेल भावना दिखाते हुए उन्हें हाल पूछा और हाथ देते हुए खड़ा किया, जिसके बाद रसेल लड़खड़ाते हुए दिखाई दिए है जो कि कोलकाता की टीम के लिए अच्छे संकेत नहीं है, क्योंकि ये अच्छी फॉर्म में है और इनके चोटिल होने से टीम को बड़ा भारी नुकसान का सामना करना पड़ेगा। अब यही देखना होगा कि क्या रसेल आगामी मैच में फिट हो पाते है या नहीं।

दर्द से कराहते हुए मैदान पर ही लेट गये आंद्रे रसल, तो विरोधी टीम के लोकेश राहुल ने किया कुछ ऐसा जीता करोड़ो लोगो का दिल 3

इस मैच में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स को उन्हीं के घर में बुरी तरह से हराया है हालाँकि यह मैच डकवर्थ लुईस नियम से पूरा हुआ किन्तु इसमें सिर्फ एक ही विकेट गिरा और स्कोर का पीछा कर दिया।

Related posts

Leave a Reply