Ruturaj Gaikwad ने जड़ा दोहरा शतक, वायरल हुआ सेलिब्रेशन का वीडियो

टीम इंडिया के लिए एकमात्र वनडे और 9 टी20 मैच खेल चुके युवा खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने विजय हजारे ट्रॉफी में बल्ले से तहलका मचा दिया है. घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर वो टीम इंडिया में वापसी की उम्मीद कर रहे हैं. इस साल उन्हें टीम इंडिया में खेलने का अधिक मौका नहीं मिला है. वहीं, विजय हजारे ट्रॉफी में उत्तर प्रदेश बनाम महाराष्ट्र के मुकाबले में ऋतुराज गायकवाड़ ने दोहरा शतक जड़कर टीम इंडिया के सेलेक्टर्स को करारा जवाब दिया है.

Ruturaj Gaikwad ने जड़ा दोहरा शतक, 6 गेंदों में ठोके 7 छक्के

Ruturaj Gaikwad

विजय हजारे ट्रॉफी में बीते सोमवार को महाराष्ट्र का सामना उत्तर प्रदेश से हुआ. इस मुकाबले में ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने आतिशी बल्लेबाजी करते हुए 159 गेंदों में 220 रन की नाबाद पारी खेली. उन्होंने 108 गेंदों में अपना शतक जड़ा. उनकी ये पारी यहीं तक नहीं रुकी. उन्होंने अपनी पारी जारी रखी. और अंत में दोहरा शतक ठोक डाला. दोहरा शतक जड़ने के लिए उन्होंने मैच के 48वें ओवर में छह गेंदों में सात छक्के जड़े.

मालूम हो कि गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) महाराष्ट्र टीम के कप्तान हैं. उन्होंने उत्तर प्रदेश के खिलाफ कप्तान वाली पारी खेली. विजय हजारे ट्रॉफी में गायकवाड़ के बल्ले से यह पहला दोहरा शतक है. इससे पहले उन्होंने सैदय मुश्ताक अली ट्रॉफी में शतक जड़ा था. बता दें कि गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने टीम इंडिया के लिए 9 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 135 रन बनाये हैं. इस फॉर्मेट में उनके नाम एक अर्धशतक दर्ज है. इसके अलावा उन्होंने भारत के लिए एकमात्र वनडे मैच खेला है.

दोहरा शतक ठोकते ही अनोखे अंदाज में किया सेलिब्रेट

वहीं, दोहरा शतक जड़ने के बाद ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने अनोखे अंदाज में जश्न मनाया. गायकवाड़ के सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के मुताबिक ऋतुराज गायकवाड़ दोहरा शतक जड़ने के बाद बल्ले को आसमान की ओर दिखाते हैं. वहीं, डगआउट में बैठे कोच और उनके साथ खिलाड़ी उन्हें खड़े होकर स्टैडिंग ओवेशन देते हैं.

देखें वायरल वीडियो

Ankit Kunwar

Sports Journalist At Sportzwiki || Sr. Content Editor || Content Producer