भारत के लिए एक बार फिर खेलना चाहते एस श्रीसंत, कही ये बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत के लिए एक बार फिर खेलना चाहते एस श्रीसंत, कही ये बात 

भारत के लिए एक बार फिर खेलना चाहते एस श्रीसंत, कही ये बात

आईपीएल 2013 में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत स्पॉट फिक्सिंग में लिप्त पाये गये थे. जिसके चलते उन्हें अपने कुछ दिन जेल में भी बिताने पड़े थे. एस श्रीसंत के साथ अजित चंदीला व अंकित चव्हाण जैसे खिलाड़ी भी स्पॉट फिक्सिंग में लिप्त पाये गये थे. आपकों बता दे, कि साल 2013 के आईपीएल में एस श्रीसंत समेत अजित चंदीला व अंकित चव्हाण को दिल्ली पुलिस ने एक होटल से पकड़ा था.

जिसके बाद तीनों पर ही स्पॉट फिक्सिंग का केस चला था. तीनों ने ही अपना कुछ समय जेल में बिताया था. बीसीसीआई ने इन तीनों ही खिलाड़ियों पर आजीवन क्रिकेट से प्रतिबंधित कर दिया था.

12 सितंबर को समाप्त हो जाएगा बैन

भारत के लिए एक बार फिर खेलना चाहते एस श्रीसंत, कही ये बात 1

एस श्रीसंत पर 2013 के सितम्बर में लगाया गया बैन अगले साल समाप्त करने की घोषणा की गयी थी. कुछ महीनों पहले बीसीसीआई के लोकपाल रिटायर जस्टिस डीके जैन ने बताया था कि अगले साल 12 सितम्बर को यह 7 साल का बैन समाप्त होने जा रहा है.

आपकों बता दे, कि 7 अगस्त 2017 को केरल की एक अदालत ने एस श्रीसंत के ऊपर लगे आजीवन प्रतिबंध को हटा दिया था, लेकिन बीसीसीआई और दिल्ली पुलिस ने इस फैसले को चुनौती देते हुए सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर कर दी थी. हालांकि अब बीसीसीआई के लोकपाल ने साफ़ कर दिया है, कि 12 सितंबर 2020 को उनका बैन पूरी तरह समाप्त कर दिया जायेगा

भारत के लिए एक बार फिर खेलना चाहते एस श्रीसंत

भारत के लिए एक बार फिर खेलना चाहते एस श्रीसंत, कही ये बात 2

एस श्रीसंत भारतीय टीम के लिए एक बार फिर से खेलना चाहते हैं. जब उनसे भारतीय टीम में वापसी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा,  “मुझे हमेशा विश्वास था कि मैं भारत के लिए खेलूंगा और एक विश्व कप जीतूंगा और यह हुआ भी. बाइबल कहती है कि ‘यह भी बीत जाएगा’ चमत्कार हर पल होता है, विश्वास करो.

वास्तविक रूप से यह सभव ना हो, लेकिन जैसा कि मेरे पिता ने मुझे बताया था कि हमेशा अपनी अंतिम सांस तक मेहनत करों और अपने लक्ष्य को पाओं.”

 

Related posts