अब इस देश से क्रिकेट खेलते हुए नजर आ सकते है श्रीशंत, बोर्ड चेयरमैन ने BCCI पर निकाला गुस्सा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

श्रीसंत पर लगे बैन पर इस बोर्ड ने जताई नाराजगी, श्रीशंत को अपने देश में कर सकता है शामिल 

श्रीसंत पर लगे बैन पर इस बोर्ड ने जताई नाराजगी, श्रीशंत को अपने देश में कर सकता है शामिल

भारत के विवादित तेज़ गेंदबाज़ एस श्रीसंत की परेशानी खत्म होने का नाम नही ली रही हैं. हाल में ही कोर्ट ने बीसीसीआई की अपील को सही मानते हुए श्रीसंत पर लगे बैन को जारी रखने का निर्देश दिया था. जिसके बाद उनका भारत के लिए खेलने का सपने पर एक बार फिर टूट गया था. इस बैन की वजह से वो स्कॉटलैंड के क्रिकेट क्लब ग्लेन्रॉस्ट्रॉस के लिए भी मुश्किलें शुरू हो गई है.

श्रीसंत पर लगे बैन पर इस बोर्ड ने जताई नाराजगी, श्रीशंत को अपने देश में कर सकता है शामिल 1

कोर्ट ने बैन को रखा है बरकरार

श्रीसंत पर लगे बैन पर इस बोर्ड ने जताई नाराजगी, श्रीशंत को अपने देश में कर सकता है शामिल 2

आईपीएल में फिक्सिंग के आरोप में बैन झेल रहें श्रीसंत पर कोर्ट ने बैन बरकरार रखा है. कोर्ट ने उनके बैन के मुद्दे को सही मानते है हुआ उन पर लगे बैन को जारी रखने का निर्देश दिया है. कोच्चि स्थिति केरल हाईकोर्ट की एक खंडपीठ ने बैन को लेकर कहा था कि,”श्रीसंत को बीसीसीआई द्वारा आयोजित सभी क्रिकेट गतिविधियों से दूर रहना होगा.”

दुसरे देश की तरफ से खेलने को भी कह चुके है 

श्रीसंत पर लगे बैन पर इस बोर्ड ने जताई नाराजगी, श्रीशंत को अपने देश में कर सकता है शामिल 3

इस फैसले के बाद उन्होंने दुसरे देश से क्रिकेट खेलने की तरफ भी इशारा किया था. उन्हीने कहा था कि,” बीसीसीआई ने मुझ पर प्रतिबंध लगाया है, न कि आईसीसी ने. मैं किसी दूसरे देश के लिए खेल सकता हूं. मैं अभी सिर्फ 34 साल का हूं.  मैं अभी ज्यादा से ज्यादा छह साल और खेल सकता हूं. मैं क्रिकेट खेलना चाहता हूं.”

ग्लेन्रॉस्ट्रॉस के चेयरमैन ने भी दिया बयान 

श्रीसंत पर लगे बैन पर इस बोर्ड ने जताई नाराजगी, श्रीशंत को अपने देश में कर सकता है शामिल 4

क्लब के चेयरमैन एडी गिब्स ने कहा कि,“बीसीसीआई ने ही उन पर बैन लगा रखा है. आईसीसी ने उन पर बैन नहीं लगाया है ,जिस वजह से दूसरे देशों में क्रिकेट में नहीं खेल सकते है. लेकिन अभी हम कुछ नही कर सकते हैं.उन्हें किसी देश के लिए खेलने के लिए भी रोका जा रहा है, जोकि गलत हैं.”

श्रीसंत पर लगे बैन पर इस बोर्ड ने जताई नाराजगी, श्रीशंत को अपने देश में कर सकता है शामिल 5

उन्होंने आगे कहा कि,“श्रीसंत हमारे लिए खेलने के लिए तैयार हैं. उन्होंने हमसे बात की हैं. हमे उनका इंतज़ार करेंगे. हमे उम्मीद वो एक बार हमारे लिए जरुर खेलेंगे.”

Related posts

Leave a Reply