SA v ENG : इंग्लैंड की टीम मात्र 181 रन पर हुई ढेर, ऐसा रहा दूसरे दिन का हाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

SA v ENG : इंग्लैंड की टीम मात्र 181 रन पर हुई ढेर, ऐसा रहा दूसरे दिन का हाल 

SA v ENG : इंग्लैंड की टीम मात्र 181 रन पर हुई ढेर, ऐसा रहा दूसरे दिन का हाल

इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका की टीम के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच सेंचुरियन में खेला जा रहा है. सीरीज के पहले टेस्ट के दूसरे दिन का खेल आज शुक्रवार को खेला गया. मैच के दूसरे दिन पूरी तरह से गेंदबाजों का दबदबा रहा है कुल 15 विकेट मैच के दूसरे दिन गिरे हैं और यह मैच काफी रोमांचक मोड़ पर आ गया है.

साउथ अफ्रीका ने पहली पारी में बनाये 284 रन

SA v ENG : इंग्लैंड की टीम मात्र 181 रन पर हुई ढेर, ऐसा रहा दूसरे दिन का हाल 1

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी साउथ अफ्रीका की टीम ने अपनी पहली पारी में 284 रन का एक अच्छा स्कोर बनाया है.  साउथ अफ्रीका के लिए सबसे ज्यादा 95 रन की पारी क्विंटन डी कॉक ने खेली है. वहीं टीम के लिए 39 रन का योगदान जुबैर हमजा ने दिया है.

इंग्लैंड के लिए सैम कुरेन और स्टुअर्ट ब्रॉड ने 4-4 विकेट हासिल किये. वहीं जेम्स एंडरसन और जोफ्रा आर्चर को भी 1-1 विकेट मिला था.

इंग्लैंड पहली पारी में मात्र 181 रन पर ढेर

एशेज

इंग्लैंड की टीम साउथ अफ्रीका की पहली पारी के जवाब में मात्र 181 रन के स्कोर पर ही आउट हो गई है. इंग्लैंड के सभी बल्लेबाज साउथ अफ्रीका की शानदार तेज गेंदबाजी के आगे टिक नहीं पाए और नियमित अंतराल में अपने विकेट गंवाने लगी.

इंग्लैंड के लिए सबसे ज्यादा 50 रन की पारी जो डेनली ने खेली. वहीं टीम के लिए 35 रन का योगदान बेन स्टोक्स ने दिया. साउथ अफ्रीका के लिए वर्नोन फिलेंडर ने 4 विकेट हासिल किये. वहीं कगिसो रबाडा ने 3 विकेट हासिल किये. एनरिच नोर्त्ज ने भी 2 विकेट हासिल हुए हैं. साउथ अफ्रीका की टीम को पहली पारी के आधार पर 103 रन की एक बड़ी बढ़त हासिल हुई है.

साउथ अफ्रीका दूसरी पारी में 4 विकेट के नुकसान पर 72 रन

साउथ अफ्रीका की टीम अपनी दूसरी पारी में 4 विकेट के नुकसान पर 72 रन बना चुकी है और उसकी कुल बढ़त 175 रन की हो गई है. दूसरे दिन का खेल खत्म हो जाने तक साउथ अफ्रीका के लिए रैसी वार डैन डूसेन 17 रन बनाकर खेल रहे हैं. वहीं एनरिच नोर्त्ज 4 रन बनाकर खेल रहे हैं.

यहाँ देखें मैच का स्कोरकार्ड

SA v ENG : इंग्लैंड की टीम मात्र 181 रन पर हुई ढेर, ऐसा रहा दूसरे दिन का हाल 2 SA v ENG : इंग्लैंड की टीम मात्र 181 रन पर हुई ढेर, ऐसा रहा दूसरे दिन का हाल 3 SA v ENG : इंग्लैंड की टीम मात्र 181 रन पर हुई ढेर, ऐसा रहा दूसरे दिन का हाल 4

Related posts