SA v ENG : क्विंटन डी कॉक की शानदार पारी के दम पर पहले दिन साउथ अफ्रीका 277/9 रन 

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

SA v ENG : क्विंटन डी कॉक की शानदार पारी के दम पर पहले दिन साउथ अफ्रीका 277/9 रन  

SA v ENG : क्विंटन डी कॉक की शानदार पारी के दम पर पहले दिन साउथ अफ्रीका 277/9 रन 

इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका की टीम के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच सेंचुरियन में खेला जा रहा है. सीरीज के पहले टेस्ट के पहले दिन का खेल इंग्लैंड टीम के नाम रहा है. टॉस जीतकर गेंदबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने शानदार गेंदबाजी कर मैच में अपनी पकड़ को मजबूत किया है.

पहले दिन साउथ अफ्रीका 277/9 रन

SA v ENG : क्विंटन डी कॉक की शानदार पारी के दम पर पहले दिन साउथ अफ्रीका 277/9 रन  1

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी साउथ अफ्रीका की शुरूआत खराब रही, टीम के ओपनर बल्लेबाज डीन एल्गर मैच की पहली ही गेंद पर आउट हो गए थे. इसके बाद साउथ अफ्रीका की टीम नियमित अंतराल में अपने विकेट गंवाने लगी थी.

साउथ अफ्रीका की टीम 111 रन तक अपने 5 विकेट खो चुकी थी, लेकिन छठे विकेट के लिए डेन प्रिटोरियस और क्विंटन डी कॉक ने 87 रन की एक अच्छा साझेदारी की थी.

इस दौरान क्विंटन डी कॉक काफी तेज गति से बल्लेबाजी कर रहे थे. साउथ अफ्रीका की टीम ने पहले दिन का खेल खत्म हो जाने तक 9 विकेट के नुकसान पर 277 रन बना लिए हैं.

साउथ अफ्रीका के लिए सबसे ज्यादा 95 रन की पारी क्विंटन डी कॉक ने खेली है. वहीं टीम के लिए 39 रन का योगदान जुबैर हमजा ने दिया है.

सैम कुरेन ने इंग्लैंड के लिए 4 विकेट किये हासिल

SA v ENG : क्विंटन डी कॉक की शानदार पारी के दम पर पहले दिन साउथ अफ्रीका 277/9 रन  2

इंग्लैंड के गेंदबाजों ने काफी अच्छी तरह से पूरे दिन गेंदबाजी की है. इंग्लैंड के लिए सैम कुरेन ने 4 विकेट हासिल किये हैं. वहीं स्टुअर्ट ब्रॉड ने भी 3 विकेट हासिल किये हैं. जेम्स एंडरसन और जोफ्रा आर्चर को भी 1-1 विकेट मिला है.

मैच के पहले दिन का खेल खत्म हो जाने तक साउथ अफ्रीका के लिए क्रीज पर वर्नोन फिलेंडर 28 रन बनाकर खेल रहे हैं. वहीं एनरिच नोर्त्ज को अभी अपना खाता खोलना बाकि है. मैच के दूसरे दिन इंग्लैंड की कोशिश जल्दी साउथ अफ्रीका का अंतिम विकेट झटक एक बड़ा स्कोर खड़ा करने की होगी.

यहाँ देखें मैच का स्कोरकार्ड

SA v ENG : क्विंटन डी कॉक की शानदार पारी के दम पर पहले दिन साउथ अफ्रीका 277/9 रन  3

Related posts