युवराज सिंह को चीयर करते हुए हेजल कीच अपनी सास शबनम सिंह के साथ आयी नजर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

युवराज सिंह को चीयर करने पत्नी हेजल कीच के साथ पहुंची उनकी सबसे करीबी ये शख्स, लेकिन युवी को नहीं मिला बल्लेबाजी 

युवराज सिंह को चीयर करने पत्नी हेजल कीच के साथ पहुंची उनकी सबसे करीबी ये शख्स, लेकिन युवी को नहीं मिला बल्लेबाजी

भारतीय क्रिकेट टीम के सिक्सर किंग युवराज सिंह पिछले लंबे समय से टीम से बाहर हैं। युवराज सिंह ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए कई बार जीत ऐतिहासिक जीत दिलायी है। और युवी एक समय भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे प्रमुख खिलाड़ियों में से एक रहे थे लेकिन इन दिनों खराब फॉर्म के कारण भारतीय टीम से अपनी छुट्टी करवा बैठे हैं।

युवराज सिंह इस बार आईपीएल में हैं किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा

युवराज सिंंह एक बार फिर से भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और इसी कारण से वो क्रिकेट के मैदान में सक्रिय बने हुए हैं। इसी तरह से युवराज सिंह इंडियन प्रीमियर लीग में अपना दमखम दिखाने के लिए तैयार हैं। युवराज सिंह लंबे समय के बाद आईपीएल में अपनी होम टीम किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा बने हैं।

युवी को हर मैच में चीयर करती नजर आ रही हैं उनकी पत्नी हेजल कीच

युवराज सिंह इस बार किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल रहे हैं। हालांकि युवी इस सीजन में अब तक तो खेले चार मैचों में कोई खास कमाल करने में नाकाम रहे हैं, लेकिन युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच लगातार युवराज सिंह को चीयर करने के लिए मैदान में आ रही है और अपने पति को चीयर करती नजर आ रही है।

PC_BCCI

मोहाली में गुरूवार को खेले गए मैच में हेजल कीच के साथ युवी की मां शबनम सिंह भी पहुंची

गुरूवार को किंग्स इलेवन पंजाब का मैच मोहाली के आईएस बिन्द्रा स्टेडियम में सनराईजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेला गया। अपने घरेलु मैदान में खेले गए इस मैच में युवराज सिंह को चीयर करने के लिए उनकी पत्नी हेजल कीच तो पहुंची ही थी, साथ ही इस दौरान युवराज सिंह की मां और हेजल कीच की सास शबनम सिंह भी युवी को चीयर करने पहुंची।

पहली बार युवी की चीयर करती नजर आयी सास-बहु की जोड़ी, लेकिन नहीं आयी युवी की बारी

मैदान में युवराज सिंह की बल्लेबाजी को देखने के लिए हेजल कीच और शबनम सिंह के रूप में सास-बहु की जोड़ी पहली बार नजर तो आयी लेकिन इनको युवराज सिंह की बल्लेबाजी देखने का मौका नहीं मिल सका।

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने सनराईजर्स हैदराबाद को 15 रनों से हराया जरूर, लेकिन इस मैच में युवराज सिंह की बल्लेबाजी की बारी नहीं आ सकी। ऐसे में हेजल और शबनम को युवी की बल्लेबाजी देखने का मौका एक साथ नहीं मिल सका।

PC_BCCI

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

प्रातिक्रिया दे