Saba Karim
Indian batsman Rohit Sharma (L) celebrates with team captain Virat Kohli (R) after completing his century (100 runs) during the first one day international (ODI) cricket match between India and West Indies at Barsapara Cricket Stadium in Guwahati on October 21, 2018. (Photo by SAJJAD HUSSAIN / AFP) / ----IMAGE RESTRICTED TO EDITORIAL USE - STRICTLY NO COMMERCIAL USE----- / GETTYOUT

टीम इंडिया के पूर्व सेलेक्टर सबा करीम(Saba Karim) ने रोहित शर्मा और विराट कोहली के प्रदर्शन को देख टीम इंडिया की मुश्किलों का आंकलन करते हुए टीम के लिए परेशानी का कारण बताया है। कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली पिछले काफी समय से ही खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं और यही कारण है कि इनके बल्ले से रन ही नहीं बन रहे। आईपीएल 2022 में भी यह दोनों कुछ खास प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं रहे और इनके बल्ले से इस सीजन में 25 से भी कम औसत से रन निकले हैं।

सबा करीम ने रोहित-विराट के प्रदर्शन पर दिया बयान

रोहित-विराट के खराब फॉर्म से बढ़ सकती है टीम इंडिया की परेशानी, सबा करीम ने दिया बड़ा बयान 1

टीम के पूर्व सेलेक्टर सबा करीम (Saba Karim) ने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली के पिछले कुछ समय से चले आ रहे खराब प्रदर्शन को देखते हुए अपनी चिन्ता जताई है। उनका मानना है कि रोहित शर्मा और विराट कोहली को इंग्लैंड के बल्लेबाज जो रूट और कप्तान बेन स्टोक्स की तरह प्रदर्शन करना होगा।

रोहित-विराट के प्रदर्शन पर जताई चिन्ता

रोहित-विराट के खराब फॉर्म से बढ़ सकती है टीम इंडिया की परेशानी, सबा करीम ने दिया बड़ा बयान 2

पूर्व सेलेक्टर सबा करीम (Saba Karim) ने रोहित शर्मा और विराट कोहली के खराब प्रदर्शन को देखते हुए बताया कि इनकी प्रदर्शन टीम के लिए मुसीबत खड़ी कर सकती है। अपनी बात को रखते हुए सबा करीम ने बताया-

“हां रोहित और विराट की फॉर्म जरूर टीम को प्रभावित करेगी। यदी आपके मुख्य बल्लेबाज रन बनाने में नाकाम होते हैं तो टीम के लिए मैच जीतना काफी मुश्किल होता है। हमने देखा है कि इंग्लैंड की ताकत कहां है और उसका काउंटर करने के लिए यह जरूरी है कि हमारे मैच विनर जो काफी अनुभवी वो रन बनाये।” 

सबा करीम (Saba Karim) ने अपनी बात को आगे रखते हुए कहा-

“मुख्य खिलाड़ियों को बड़े मैचों में रन बनाने होंगे। आप रोहित और विराट के बारे में बात कर रहे हैं, दोनों को ही अंत में हल ढूंढना होगा। कोच कितना भी बड़ा हो वह आपकी सिर्फ एक हद तक ही मदद कर सकता है। आपको मैदान पर जाकर अपनी ताकत के अनुसार ही खेलना होगा।”

IPL 2022 में फ्लॉप रहे दोनों खिलाड़ी

रोहित-विराट के खराब फॉर्म से बढ़ सकती है टीम इंडिया की परेशानी, सबा करीम ने दिया बड़ा बयान 3

IPL 2022 में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों ही बुरी तरह से फ्लॉप हुए। इस सीजन में इनके बल्ले से बेहद ही मुश्किल से रन निकले हैं। जहां एक तरफ रोहित शर्मा 19.14 की औसत के साथ 14 मैचों में महज 268 रन ही बनाने में कामयाब रहे तो वहीं विराट कोहली 2.73 की औसत से 16 मैचों में 341 रन ही बना पाये थे। बता दें कि टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ 1 टेस्ट के अलावा 3 टी20 और 3 वनडे मुकाबले भी खेलनी हैं जिसमें इन दोनों मुख्य खिलाड़ियों को अपने फॉर्म में हर हाल में ही वापसी करनी होगी, क्योंकि इन मुकाबलों से मालूम चलेगा कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए आपकी तैयारी कैसी है।

One reply on “रोहित-विराट के खराब फॉर्म से बढ़ सकती है टीम इंडिया की परेशानी, सबा करीम ने दिया बड़ा बयान”

Comments are closed.