इस दिग्गज भारतीय ने की बड़ी भविष्यवाणी, कहा 'ऑस्ट्रेलिया जीतेगी टी20 विश्व कप 2022' 1

विश्व क्रिकेट में अब फिर से एक रोमांचक भिड़ंत देखने को मिलने वाला है। बता दें कि टी20 विश्व कप (T20 WORLD CUP) 2022 की शुरूआत हो 16 अक्टूबर से आस्ट्रेलिया की धरती पर होने जा रहा है। इस वर्ल्ड कप के लिए सारी टीमों ने तैयारी कर ली है।

ज्ञात को कि पिछला टी20 विश्व कप 2021 को आस्ट्रेलिया ने अपने नाम किया था, इस बार भी टीम की मंशा ट्रॉफी बरकरार रखने की होगी। इसी बीच पूर्व भारतीय खिलाड़ी सबा करीम (SABA KARIM)  ने आगामी होने वाले टी20 विश्व कप में कौन सी टीम ट्रॉफी अपने नाम कर सकती है। इसे लेकर बड़ा बयान दिया है।

सबा करीम ने इस टीम को चुना टी 20 वर्ल्ड चैंपियन

इस दिग्गज भारतीय ने की बड़ी भविष्यवाणी, कहा 'ऑस्ट्रेलिया जीतेगी टी20 विश्व कप 2022' 2

भारतीय फैंस टी20 विश्व कप की ट्रॉफी को उठाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन पूर्व भारतीय खिलाड़ी सबा करीम (SABA KARIM) ने भारत (INDIA) को आगामी विश्व कप का विजेता नहीं बताया है। बता दें कि सबा करीम ने आस्ट्रेलियाई टीम को टी20 विश्व कप के विजेता के रूप में चुना है।

सबा करीम ने कहा ,“आस्ट्रेलियाई टीम के पास इस टी 20 प्रारूप के लिए एक से बढ़कर एक बल्लेबाज मौजूद हैं, जो कभी भी मैच का रूख बदलने में माहिर हैं। यह बल्लेबाज बड़े से बड़े मैदान में भी रन बनाने का दम रखते हैं। मुझे लगता है कि उनके पास ऐसे कई खिलाड़ी मौजूद हैं। जो उन्हें एक बार फिर से चैंपियन बना सकते हैं।”

सबा करीम ने ऑस्ट्रेलिया टीम की मजबूती बताई

इस दिग्गज भारतीय ने की बड़ी भविष्यवाणी, कहा 'ऑस्ट्रेलिया जीतेगी टी20 विश्व कप 2022' 3

सबा करीम ने आगे बात करते हुए कहा ,“आस्ट्रेलियाई टीम मैदान में बड़े होते हैं, ऐसे में वहां विस्फोटक बल्लेबाजों की जरूरत होती हैं। मुझे लगता हैं वह एक बेहद मजबूत टीम है और टूर्नामेंट में उनके देश में आयोजित हो रहा है ऐसे में उन्हें जरूर फायदा मिलने वाला है।”

अब तो आने वाला समय बताएगा की कौन टी 20 विश्व कप का विजेता होता लेकिन इतना तय है कि कोई भी टीम किसी से कमज़ोर नहीं दिख रही है और इसका उदाहरण हमने एशिया कप में देख लिया है जहां कमज़ोर मानने वाली श्रीलंका ने सभी टीम को धूल चटा कर एशिया कप अपने नाम कर लिया।