भारतीय टीम के पूर्व चयनकर्ता सबा करीम ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कह डाली ये बात 1

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले महीनें अपने इंटरनेशनल क्रिकेट को छोड़ दिया। महेंद्र सिंह धोनी के इंटरनेशनल क्रिकेट में संन्यास लेने के बाद से फैंस उनकी वापसी आईपीएल में मजबूती से होने की उम्मीद लगाकर बैठे हैं। महेंद्र सिंह धोनी को अब फैंस इंटरनेशनल क्रिकेट में तो नहीं देख पाएंगे, लेकिन आईपीएल में देखने को लेकर उत्सुक हैं।

फैंस को महेंद्र सिंह धोनी से हैं काफी उम्मीदें

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी अपनी टीम के साथ पूरी तरह से तैयार हैं। वो इस बार किसी ना किसी तरह से अपने फैंस को बड़ी खुशी देना चाहते हैं।

सीएसके

उनके इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के बाद तो फैंस यहीं उम्मीद कर रहे हैं कि धोनी अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स को खिताब दिलवा दें।

सबा करीम ने कहा, धोनी जैसे आइकन की है क्रिकेट को जरूरत

39 साल के हो चुके महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल में खेल रहे हैं। तो वहीं उनके 2022 तक खेलने की बात भी सामने आयी। चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ ने पिछले ही दिनों धोनी के कुछ साल और खेलने की खुलासा किया था।

भारतीय टीम के पूर्व चयनकर्ता सबा करीम ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कह डाली ये बात 2

भारतीय टीम के पूर्व चयनकर्ता सबा करीम ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कह डाली ये बात 3

वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और बीसीसीआई में बड़े पद पर रहे सबा करीम ने भी माना है कि धोनी को ग्लोबल क्रिकेट को जरूरत है। ग्लोबल क्रिकेट को धोनी जैसे आइकन की जरूरत है।

धोनी जैसे आइकन की ग्लोबल क्रिकेट को है जरूरत

सबा करीम ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कहा कि

वो बहुत फिट हैं और मुझे विश्वास है कि वो इस पर बहुत मेहनत कर रहे हैं इसके अलावा उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट खेलना बंद कर दिया है, इसलिए उनके शरीर पर कम बोझ होगा। ग्लोबल क्रिकेट को अभी भी एसएस धोनी की तरह एक आइकन की जरूरत है।”

भारतीय टीम के पूर्व चयनकर्ता सबा करीम ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कह डाली ये बात 4

सबा करीम ने आगे कहा कि

“धोनी ने जिस तरह से अपने आक्रमक पक्ष की वजह से खेल के सबसे छोटे फॉर्मेट में एक अलग आयाम लाए हैं, आईपीएल को शुरू करने में धोनी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।”