सबा करीम

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज सबा करीम के बेटे फिदेल की कार से एक 24 वर्षीय महिला का एक्सीडेंट हो गया. जिसके चलते उन्हें पुलिस ने हिरासत में लिया गया है. साथ ही घायल महिला को आनन-फानन में पास के जसलोक अस्पताल ले जाया गया. खबर लिखे जाने तक वह बेहोश ही थी. हालांकि अब तक महिला का बयान सामने नहीं आया है.

क्या है पूरा मामला ?

सबा करीम

सबा करीम के बेटे फिदेल की गाड़ी से मंगलवार को सुबह 6:30 बजे हादसा हुआ. पेशेवर फुटबॉल कोच करीम अपनी गाड़ी से प्रैक्टिस के लिए जा रहा था.  खबरों की मानें तो, फिदेल ने अचानक से तीसरी लेन से दूसरी कार को ओवरटेक करने की कोशिश की तभी पैदल जा रही 24 वर्षीय महिला जो सड़क पार कर रही थी.

पूर्व भारतीय क्रिकेट सबा करीम के बेटे ने बीच रोड़ पर 24 वर्षीय महिला को गाड़ी से उड़ाया 1

उनकी कार के सामने आ गई. फिदेल जब तक ब्रेक लगाते तब तक काफी देर हो गई थी और 24 वर्षीय महिला कार से टकरा गई. हालांकि महिला की चोट अधिक गंभीर नहीं है लेकिन वह जख्मी हालत में हैं. पुलिस ने करीम के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस के अनुसार, महिला के होश में आने का इंतजार कर रही है और इसके बाद वह उनका बयान दर्ज करेगी. इसी के बाद फिदेल पर कार्रवाई की जाएगी जो अभी हिरासत में हैं.

इस मुद्दे पर नहीं करना चाहता कोई टिप्पणी

करीम

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज सबा करीम ने इस मामले पर इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा,
कुछ भी बड़ा नहीं हुआ है, मैं इस मुद्दे पर टिप्पणी नहीं कर पाऊंगा. 

विकेटकीपर-बल्लेबाज करीम ने भारत के लिए 34 एकदिवसीय मैचों में 15.73 के औसत और 64.64 की स्ट्राइक रेट के साथ 362 रन बनाए. तो वहीं एक टेस्ट मैच में खिलाड़ी ने 15 रन बनाए थे. सबा करीम ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 120 मैचों में 56.66 के औसत के साथ 7310 रन बनाए.