फैन्स को ही जान से मारने की धमकी दे रहे थे शब्बीर रहमान, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शब्बीर रहमान ने सोशल मीडिया पर प्रसंशक को जान से मारने की दी धमकी, बोर्ड ने कठोर कार्यवाही करने का दिया आश्वासन 

शब्बीर रहमान ने सोशल मीडिया पर प्रसंशक को जान से मारने की दी धमकी, बोर्ड ने कठोर कार्यवाही करने का दिया आश्वासन

क्रिकेटर कभी कभी उल जलूल की हरकत कर अपने सिर मुसीबत मोल लेते हैं. कभी कधार यह छोटी गलती इतनी भारी पड़ जाती है कि बात करियर पर बन आती है. अब आप अपने फैन्स के साथ दुर्व्यवहार करेंगे तो आपका पतन पक्का है. लेकिन यह बात बांग्लादेश के बल्लेबाज शब्बीर रहमान को पल्ले ही नहीं पड़ती. जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ता रहता है. बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) जल्द ही उन पर जुर्माना लगा सकता है.

शब्बीर रहमान ने सोशल मीडिया पर प्रसंशक को जान से मारने की दी धमकी, बोर्ड ने कठोर कार्यवाही करने का दिया आश्वासन 1
शब्बीर रहमान पर सोशल मीडिया पर एक फैन को धमकाने का आरोप है. जिसकी जांच बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड कर रहा है. जिसमें दोषी पाए जाने के बाद इस खिलाड़ी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. दरअसल, ये मामला वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे के बाद का है.

क्रिकबज ने मामले में पीड़ित फैन के हवाले से लिखा,

“ये बेहद चौंकाने वाला था. मैने केवल एक पोस्ट पर अपने विचार व्यक्त किए थे. मेरे एक जूनियर ने उसे (सब्बीर) इस पोस्ट में टैग कर दिया और हमे ये जवाब मिला. अगर इसमें मारपीट की धमकी ना होती, तो मैं इस बात को बिल्कुल गंभीर नहीं लेता. मैं डर गया और इसे शेयर किया.”

शब्बीर रहमान ने सोशल मीडिया पर प्रसंशक को जान से मारने की दी धमकी, बोर्ड ने कठोर कार्यवाही करने का दिया आश्वासन 2
बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के मुख्य कार्यकारी निजामुद्दीन ने इस मामले पर बात करते हुए कहा कि

“बोर्ड इस मामले की जांच करने के बाद जल्द से जल्द इस पर एक्शन लेगा. राष्ट्रीय खिलाड़ियों का प्रसंशको के साथ व्यवहार करने के बारे में निश्चित दिशानिर्देश दिए जाते हैं और उन्हें यह भी बताया जाता है कि सोशल मीडिया पर बातचीत करते समय उन्हें बहुत सावधानी बरतनी चाहिए. शब्बीर ने इन नियमों का उल्लंघन किया है, जो बर्दाशत के काबिल नहीं है.”

इससे पहले ही इस खिलाड़ी पर गंभीर आरोप लग चुके हैं. शब्बीर साल 2017 में एक प्रथम श्रेणी मैच के दौरान किसी बच्चे से मारपीट करने के आरोप में फंस चुके है.

Related posts

Leave a Reply