सचिन ने अपनी फिल्म के रिलीज होने से पहले दर्शकों के लिए साझा किया ये खास संदेश | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सचिन ने अपनी फिल्म के रिलीज होने से पहले दर्शकों के लिए साझा किया ये खास संदेश 

सचिन ने अपनी फिल्म के रिलीज होने से पहले दर्शकों के लिए साझा किया ये खास संदेश

खेल की दुनिया में कई ऐसी शख्सियत देखने को मिलती है। जिनके जीवन की कहानी इतनी ज्यादा प्रभावशाली होती है, कि वो रियल दुनिया से रील दुनिया में प्रवेश कर जाती है। खेल की दुनिया के इन प्रभावशाली लोगों की कहानी को रील दुनिया में उतार कर दर्शको को उनके जीवन से जुड़ी हर वास्तविकता से रूबरू करवाया जाता है। कुछ इसी तरह 2017 के इस साल में एक खेल की दुनिया से जुड़ी फिल्म आने वाली है।

लीजेंड सचिन तेंदुलकर पर आ रही है फिल्म

विश्व क्रिकेट के महान बल्लेबाज और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के जीवन को लेकर फिल्म बनाई गई है। सचिन तेंदुलकर के जीवन को लेकर सचिन ए मिलियन ड्रिम्स के नाम से आ रही फिल्म अब जल्द ही रूपहले परदे पर आ रही है। इस फिल्म का ट्रेलर पिछले महीने 13 अप्रैल को लॉंच हो चुका है।वीरेंद्र सहवाग ने सचिन तेंदुलकर को लेकर साझा, कि ऐसी कहानी जिसके बाद से सचिन बन गए दुनिया के लिए भगवान

26 मई को रिलीज रही है सचिन ए मिलियन ड्रिम्स 

सचिन तेंदुलकर पर बनाई गई इस फिल्म को लेकर क्रिकेट फैंस बेताब से नजर आ रहे हैं। दर्शको को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। दर्शको का ये इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है, जब इस महीने 26 मई को सचिन ए मिलियन ड्रिम्स फिल्म रूपहले परदे पर उतरने वाली है।इस फिल्म में सचिन तेंदुलकर के व्यक्तिगत पल, प्रेरणादायक घटनाएं ड्रेसिंग रूम के अंदर की घटनाएं और मैच फिक्सिंग कांड के साथ ही सौरव गांगुली की टीम की कप्तानी संभालने तक का वर्णन है।

फिल्म से मिली नीजि जींदगी में मदद

सचिन तेंदुलकर ने अपनी आने वाली फिल्म को लेकर कहा कि “इस फिल्म ने मुझे अपने जीवन में महत्वपूर्ण क्षणों को सुधारने में मदद की है।  मैं एक नीजि व्यक्ति रहा हूं। लेकिन मैं इस फिल्म में अपने क्रिकेट करियर और नीजि जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले प्रशंसकों  के बारे ज्यादा पता और बात नहीं की है।”सचिन के प्रसंशकों के लिए बड़ी खबर 5 भाषाओं में रिलीज होगी सचिन : अ बिलियन ड्रीम

प्रशंसकों का रहेगा प्यार और आशीर्वाद

सचिन तेंदुलकर ने इस फिल्म में अपने प्रशंसको को लेकर कहा कि “मैं पूरी तरह उम्मीद करता हूं कि ये फिल्म अभी तक प्रशंसको के लिए एक एवेन्यू होगी। जिन्होनें मुझे क्रिकेट में 24 साल से भी ज्यादा समय तक की यात्रा शुरू करने के लिए प्यार और आशीर्वाद दिया।”

Related posts