/

मों. कैफ के बेटे की बल्लेबाजी के फैन हुए मास्टर ब्लास्टर ट्वीट कर की तारीफ, जवाब में कैफ ने कहा…

भारत के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ को इंग्लैंड में खेली गई 2002 नेटवेस्ट ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला बहुत याद दिला रहा हैं और उनके बेटे में उनकी बल्लेबाजी के रंग दिख हैं, जबकि ऐसा भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने भी कहा हैं।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

इसी बीच आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो ट्वीट किया है और इसके अलावा आपको बता दें कि उस वीडियो में भारतीय पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ का बेटा बल्लेबाजी कर रहा है एक मशीन गेंद पर जबरदस्त कवर में शॉट खेलता हैं। इसके अलावा आपको बता दें कि सचिन ने इस ट्विट में लिखा हैं, जूनियर कैफ ने बहुत अच्छे से कवर में शॉट खेला है, वेल डन, ऐसे ही खेलते रहो आगे भी।

इसी बीच इसके बाद मोहम्मद कैफ ने रीट्विट करते हुए वापस लिखा हैं, सचिन पाजी मुझे नेट्स में हमेशा आपको भाँपने में दिक्कत हुई, चाहे लेग स्पिन हो, ऑफ स्पिन हो, कटर हो या रांग’अन। मेरे बेटे कबीर ने लगता है आपकी गेंदबाजी को ज्यादा बेहतर खेला है। जैसा कि आप कहते हैं, भारत तभी बदलेगा जब हम कम से कम एक खेल खेलते रहें। आपके साथ, हमेशा!

गौरतलब है कि मोहम्मद कैफ ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए काफी समय तक क्रिकेट खेला था। कैफ ने अपने कैरियर में 13 टेस्ट क्रिकेट मैच खेले थे जबकि 125 एक दिवसीय मैच खेले थे। जिसमें इन्होंने क्रमशः 624 और 2753 रन बनाये थे। कैफ विशेष रूप से अपनी ताकतवर फील्डिंग के लिए जाने जाते हैं।