//

VIDEO: लॉर्ड्स में ये किस भारतीय से हारे सचिन तेंदुलकर, देखें वीडियो

कभी भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेल चुके सचिन तेंदुलकर और आशीष नेहरा अब अंतर्राष्ट्रीय तथा घरेलू क्रिकेट के सभी प्रारूपों को अलविदा कह चुके है। दोनों ही महान खिलाड़ियों ने भारतीय टीम के लिए काफी क्रिकेट खेला है और अपने प्रदर्शन से आज भी इन्हें याद किया जाता है। सचिन और नेहरा ने एकसाथ कई सालों तक क्रिकेट खेलते हुए भारतीय टीम को इस ऊंचाई तक पहुँचाया है।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

VIDEO: लॉर्ड्स में ये किस भारतीय से हारे सचिन तेंदुलकर, देखें वीडियो 1

गौरतलब हो कि इन दिनों दोनों ही खिलाड़ियों का परिवार भारत नहीं बल्कि लंदन में है जहाँ वे समय बिता रहे है। जहाँ आशीष नेहरा की पत्नी रुश्मा नेहरा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर नेहरा के बेटे के सामने फेल होते हुए नजर आये है।

VIDEO: लॉर्ड्स में ये किस भारतीय से हारे सचिन तेंदुलकर, देखें वीडियो 2

इस दौरान सचिन तेंदुलकर अपने अपने बेटे अर्जुन और आशीष नेहरा अपने बेटे भानु को लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर एकसाथ पहुंचे जहाँ इन युवाओं ने जमकर क्रिकेट खेली है।

इस दौरान नेहरा जी की वाइफ रुशमा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें तेंदुलकर स्टंप पर थ्रो फेंकते हैं, लेकिन थ्रो चूक जाता है। लेकिन भानू जब स्टंप पर गेंद फेंकता है, तो उसका निशाना सटीक लगता है जिसके बाद सचिन के चेहरे पर मुस्कान साफ़ झलक रही है।

यहाँ देखिये पूरा वीडियो:-

Junior Nehra and Junior Tendulkar at Lord’s ? @sachintendulkar ??❤️

A post shared by Rushma Nehra (@rd.nehra) on Jun 17, 2018 at 12:08pm PDT

इस प्रकार दिग्गज क्रिकेट के इस युवा बेटे ने यह साबित कर दिया कि उनमें पिता की तरह का जूनून कायम है। तो सचिन के बेटे अर्जुन को अब श्रीलंका दौरे के लिए अंडर-19 टीम में चुना गया है इसके लिए वो अभ्यास कर रहे है। साथ ही भारतीय टीम कुछ दिनों बाद यहीं इन्हीं मैदानों पर टेस्ट, वनडे और टी20 मैच खेलने वाली है जिसकी तैयारी खिलाड़ी कर रहे है।