एक बार फिर पारी की शुरूआत करते दिखने वाले हैं सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

एक बार फिर पारी की शुरूआत करते दिखने वाले हैं सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग, इस दिन होगा मुकाबला 

एक बार फिर पारी की शुरूआत करते दिखने वाले हैं सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग, इस दिन होगा मुकाबला

भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने ऑस्ट्रेलिया में चैरिटी मैच के दौरान बल्लेबाजी की थी। वह एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर उतरने वाले हैं। वह रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में पारी की शुरुआत करते नजर आने वाले हैं। इस सीरीज में कुल 11 मैच खेले जाएंगे। सचिन के अलावा वर्ल्ड क्रिकेट के कई दिग्गज बल्लेबाज इसमें खेलते नजर आ सकते हैं।

सहवाग भी सचिन की टीम में

एक बार फिर पारी की शुरूआत करते दिखने वाले हैं सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग, इस दिन होगा मुकाबला 1

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी सचिन तेंदुलकर की टीम का हिस्सा हैं। दोनों बल्लेबाज एक बार पारी की शुरुआत कर सकते हैं। इन दोनों ने वनडे मैचों में काफी समय एक भारत के लिए एक साथ पारी की शुरूआत की थी।

सचिन की टीम का नाम इंडिया लीजेंड्स है। इसमें अलावा ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स, साउथ अफ्रीका लीजेंड्स, श्रीलंका लीजेंड्स और वेस्टइंडीज लीजेंड्स शामिल हैं। पहला मुकाबला इंडिया और वेस्टइंडीज लीजेंड्स के बीच खेला जाएगा।

7 मार्च से शुरुआत

एक बार फिर पारी की शुरूआत करते दिखने वाले हैं सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग, इस दिन होगा मुकाबला 2

इस सीरीज की शुरुआत 7 मार्च से होने वाला है। पहला मैच शाम 7 बजे से खेला जाएगा। यह मैच सचिन के घरेलू मैदान वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर इस सीरीज के कमिश्नर हैं।

सीरीज के दो मैच वानखेड़े स्टेडियम, चार मैच पुणे में महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, चार मैच नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम और फाइनल मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जायेगा। इंडिया लीजेंड्स का दूसरा मैच डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा।

कई दिग्गज खिलाड़ी होंगे हिस्सा

एक बार फिर पारी की शुरूआत करते दिखने वाले हैं सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग, इस दिन होगा मुकाबला 3

सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग के अलावा कई और दिग्गज खिलाड़ी भी इस सीरीज में हिस्सा लेने वाले हैं। युवराज सिंह, जहीर खान, ब्रायन लारा, शिवनारायण चंद्रपाल, ब्रेट ली, ब्रेट हाॅज, जोंटी रोड्स, मुथैया मुरलीधरन, तिलकरत्ने दिलशान और अजंता मेंडिस जैसे नाम शामिल हैं।

इस वर्ल्ड सीरीज को आयोजित करने का उद्देशय लोगों को रोड सेफ्टी के बारे में बताना है। इसकी वजह से हर दिन सैकड़ों लोगों की मौत होती है। इसके बाद भी लोग जागरूक नहीं होते हैं। इस वर्ल्ड सीरीज का फाइनल मुकाबला 22 मार्च को खेला जाएगा।

Related posts