सचिन तेंदुलकर और ज़हीर खान ने युवराज सिंह के संयास के बाद कहा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

युवराज सिंह के संन्यास के बाद भावुक हुए सचिन और जहीर खान, युवी को दी नई पारी की शुभकामनाएं 

युवराज सिंह के संन्यास के बाद भावुक हुए सचिन और जहीर खान, युवी को दी नई पारी की शुभकामनाएं

आखिरकर भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह ने अपने क्रिकेट करियर को अलिवदा कह ही दिया. आज सोमवार, 10 जून को मुंबई में सिक्सर किंग युवराज सिंह ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के साथ साथ प्रथम श्रेणी क्रिकेट से भी संन्यास का ऐलान कर दिया.

भारत के लिए 19 सालों तक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेलने वाले युवराज सिंह ने अकेले अपने दम पर टीम को कई अनगिनत मुकाबलें जीताए. वो युवराज सिंह ही थे, जिनके रहते टीम इंडिया ने साल 2007 का वर्ल्ड ट्वेंटी-20 और 2011 का एकदिवसीय विश्व कप जीता था.

वाकई में युवराज सिंह ने आज अपने संन्यास का ऐलान कर करोड़ो भारतीय की आँखों को नम कर दिया. जो योगदान युवराज सिंह ने भारतीय क्रिकेट टीम को दिया, वह बहुत ही मूल्यवान रहा. युवराज सिंह के संयास के बाद आज दुनियाभर के दिग्गज उनको भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं.

सचिन ने दी दूसरी पारी की बधाई

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले भारत रत्न सचिन तेंदुलकर ने युवराज सिंह के लिए ट्वीट किया और उनको दूसरी पारी के लिए बधाई दी. सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए कहा,

”तुम्हारा करियर बहुत ही शानदार रहा युवी, जब भी टीम को जरूरत पड़ी तुम चैंपियन की तरह सामने आये. मैदान के अंदर और बाहर आने वाले उतार चढ़ाव के खिलाफ तुमने जिस तरह से लड़ाई की वह कमाल हैं. दूसरी पारी के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं और भारतीय क्रिकेट के लिए तुमने जो कुछ भी किया उसके लिए शुक्रिया.”

वहीं जहीर खान ने कहा 

युवराज सिंह के सबसे खास दोस्तों में से एक जहीर खान ने भी युवराज सिंह के लिए ट्वीट किया और कहा, ”थैंक यू युवी… आप वाकई में एक चैंपियन हो. एक शानदार अध्य का अंत हुआ और दूसरे की शुरुआत… मैं आशा करता हूँ कि यह आपके लिए पहले से ज्यादा बेहतर रहेगा. मैदान पर आपके द्वारा दी गयी सभी यादों के लिए शुक्रिया…”

Related posts