आल स्टार क्रिकेट: कल तीसरे और अंतिम मैच में ये हो सकती है अंतिम एकादश | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आल स्टार क्रिकेट: कल तीसरे और अंतिम मैच में ये हो सकती है अंतिम एकादश 

आल स्टार क्रिकेट लीग का फाइनल और अंतिम मैच भारतीय समयानुसार कल सुबह 8 बजे लॉस एंजिल्स में खेला जायेगा, इस मैच के लिए दोनों टीम लॉस एंजिल्स पहुंच चुकी है. अब तक खेले गये दोनों मैचो में वार्न वारियर्स ने सचिन ब्लास्टर्स को मात दिया है, दोनों में सचिन को वार्न से हार का सामना करना पड़ा है, जिसका मुख्य कारण रहे, पोंटिंग और संगकारा दोनों ने अकेले दम पर अपनी टीम को जीत दिलाया.

अगर सचिन की टीम की बात करे तो, सचिन और सहवाग के अलावा टीम में कोई भी अच्छा बल्लेबाज नहीं है, दुसरे मैच में पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली को मौका दिया गया था, लेकिन गांगुली बड़ी पारी खेलने में नाकामयाब रहे, सचिन और हमवतन सहवाग के बाद सभी बल्लेबाज लम्बी पारी खेलने के साथ-साथ तेजी से रन बनाने में भी नाकामयाब रहे, सिर्फ पोलाक ही एक मात्र ऐसे बल्लेबाज रहे, जिन्होंने तेजी से ब्लास्टर्स के लिए रन बनाये, लेकिन अंत में वो भी ब्लास्टर्स को हार से नहीं बचा पाये.

अगर गेंदबाजी की बात करे, तो सचिन की टीम में शोयब अख्तर और मुरलीधरन जैसे खतरनाक गेंदबाज है, इन दोनों ने अपने आपको साबित भी किया है, लेकिन वारियर्स के पोंटिंग और संगकारा sb पर भारी पड़ रहे है.

दोनों टीमो में किसी परिवर्तन की उम्मीद नहीं है, दोनों टीम दुसरे मैच के खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतर सकती है.

सम्भावित एकादश:

सचिन ब्लास्टर्स:

सचिन (कप्तान), सहवाग, सौरव गांगुली, ब्रायन लारा, महेला जयवर्धने, मोईन खान (विकेटकीपर), ग्रीम स्वान, शान पोलाक, मुरलीधरन, शोयब अख्तर, ग्लेन मैक्ग्राथ.

वार्न वारियर्स:

शेन वार्न (कप्तान), जैक कालिस, रिकी पोंटिंग, एंड्रू सायमंड्स, संगकारा (विकेट कीपर), मैथ्यू हेडेन, माइकल वान, अजित अगारकर, सकलैन मुस्ताक, वसीम अकरम, एलेन डोनाल्ड.

Related posts

Leave a Reply