virushka wedding

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे बड़े यूथ आइकन भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को अपने जीवन की नई पारी की शुरूआत कर दी है। मौजूदा समय में देश की धड़कन बने हुए विराट कोहली ने इटली के मिलान शहर में बॉलीवुड की हसीना अनुष्का शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी अपने देश में इस साल की सबसे बड़ी शादी मानी जा सकती है। विराट और अनुष्का की शादी भले ही इटली में हुई लेकिन ये पुरे हिंदू रिति-रिवाज के अनुसार ही हुई।

OMG विराट अनुष्का की शादी की बधाई पर सचिन ने लिखा कुछ ऐसा कि ट्वीट हुआ वायरल 1

विराट-अनुष्का हमेशा के लिए लिए हुए एक-दूजे के 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी इटली में दोनों के परिवार वालें और बेहद ही खास रिश्तेदारों के सामनें बहुत ही गुप-चुप तरीके से शादी हुई। जिसकी भनक मीडिया तक को नहीं लगी। वैसे माना जा रहा था, कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी 12 दिसंबर को या फिर अगले सप्ताह की शुरूआत में होगी लेकिन विराट कोहली ने एक बार फिर से सरप्राइज कर दिया।

virushka wedding

गुप-चुप तरीके से शादी, अनुष्का शर्मा ने ट्वीट कर की शादी की पुष्टी

भारतीय समयानुसार तो सोमवार को सुबह ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए। 4 साल से चले आ रहे लंबे समय के अफेयर के बाद आखिरकार विराट कोहली ने 11 दिसंबर 2017 को अनुष्का शर्मा को अपने जीवन का हिस्सा बना ही लिया लेकिन सोमवार को रात 9 बजे खुद अनुष्का शर्मा ने ट्वीट कर विराट कोहली से शादी हो जाने की पुष्टी की।

OMG विराट अनुष्का की शादी की बधाई पर सचिन ने लिखा कुछ ऐसा कि ट्वीट हुआ वायरल 2

OMG विराट अनुष्का की शादी की बधाई पर सचिन ने लिखा कुछ ऐसा कि ट्वीट हुआ वायरल 3

सचिन ने विराट-अनुष्का को दी शादी की बधाई

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की खबर मीडिया या सोशल मीडिया में आने के बाद इस नव विवाहित जोड़े को शादी की बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को दुनियाभर से शादी की बधाईयां मिल रहीं है। इनमें से भारतीय क्रिकेट के लीजेंड खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने भी इस नवयुगल को बधाई दी। सचिन ने ट्वीट कर लिखा कि “विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को शादी की बधाईयां आप दोनों एक साथ बहुत अद्भूत नजर आ रहे हो।”

मुंबई और दिल्ली में होगा ग्रेंड रिसेप्शन

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अब हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए हैं। उनके जीवन की इस नई शुरूआत का हिस्सा बहुत कम लोग ही रहे थे लेकिन विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भारत में आने के बाद दिल्ली और मुंबई में दो अलग-अलग जगहों पर ग्रेंड रिसेप्शन पार्टी देंगे जिसमें पूरा बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के उमड़ने की संभावना है।

OMG विराट अनुष्का की शादी की बधाई पर सचिन ने लिखा कुछ ऐसा कि ट्वीट हुआ वायरल 4

Leave a comment